Site icon चेतना मंच

Agra News : भाजपा नेता की कार में मिला चांदी कारोबारी का कटा हुआ सिर

Agra News

Agra News

Agra News : उत्तर प्रदेश के आगरा से एक चौंका देने वाली खबर सामने आई है। यहां पर एक भाजपा नेता की कार में शहर के चांदी कारोबारी का कटा हुआ सिर मिला है। बताया जाता हे कि हत्यारों ने हत्या करने के बाद चांदी कारोबारी का शरीर जंगल में फेंक दिया और सिर को पालीथिन में पैक करके कार में रख लिया।

Agra News

मिली जानकारी के अनुसार गश्त कर रही पुलिस को देखकर दो लड़के भागने लगे तो पुलिस को शक हुआ, जिस पर पुलिस ने दोनों युवको को हिरासत में ले लिया। यह कार एक भाजपा नेता की बताई जाती है। पुलिस ने कार में टॉर्च की रोशनी मारी तो यह देखकर दंग रह गई कि कार की पिछली सीट पर एक कटा हुआ सिर रखा था। सिर को एक पॉलीथिन में पैक किया गया था। जिसके बाद मामले की जानकारी बड़े अफसरों को दे दी गई। तुरंत ही फॉरेंसिक टीम भी मौके पर पहुंच गई। जानकारी मिलने पर मृतक का भाई भी मौके पर पहुंच गया और अपने भाई का कटा हुआ सिर देखकर बेहोश हो गया।

पुलिस छानबीन में पता चला कि मृतक चांदी कारोबारी नवीन था। जो लोहामंडी का निवासी था। मौके पर लाश के साथ पकड़े गए दोनों युवक बेलनगंज निवासी टिंकू भार्गव और अनिल प्रकाश हैं। टिंकू भाजपा एक प्रकोष्ठ का जिलाध्यक्ष है। अनिल, टिंकू का भतीजा है।

मृतक चांदी कारोबारी के जुड़वा भाई प्रवीण कुमार वर्मा ने बताया कि गुरुवार शाम को नवीन घर से स्कूटी से निकला था। उसने कहा कि टिंकू भार्गव और उसके दोस्त अनिल से मिलने जा रहा है। दो घंटे बाद फोन पर उसने परिवार को बताया कि मैं उन्हीं दोनों के साथ हूं। फिर रात में अचानक नवीन के दोनों मोबाइल बंद हो गए।

पकड़े गए टिंकू ने अपने फेसबुक प्रोफाइल में खुद को भारतीय जनता पार्टी के अनुसूचित मोर्चा का जिलाध्यक्ष लिखा है।

सीओ हरीपर्वत सत्यनारायण के अनुसार, मृतक के भाई की तहरीर पर हत्या का मुकदमा दर्ज किया गया है। आरोपियों से पूछताछ की जा रही है। हत्या की वजह की पड़ताल जारी है।

Exit mobile version