Site icon चेतना मंच

Fatehpur: किशोरी से रेप के आरोपी के परिवार को भी मिली सजा, हो गए बेघर

Fatehpur News

Fatehpur News

Fatehpur: उत्तर प्रदेश के फतेहपुर में घर में घुसकर पहले लूटपाट और बाद में दलित किशोरी के रेप करने वाले गैंगस्टर के खिलाफ जिला प्रशासन ने बड़ा रुख अख्तियार किया है। प्रशासन के आदेश पर मंगलवार को रेप के आरोपी गैंगस्टर पप्पू यादव के घर पर बाबा का बुलडोजर चलाया गया है।

Fatehpur News

फतेहपुर के हुसेनगंज थाने के गैंगस्टर पप्पू यादव के रहिमालनपुरवा गांव स्थित मकान पर बुलडोजर चलाया गया है। आपको बता दें कि 10 दिसंबर को हुसेनगंज थाने के एक गांव में तीन बदमाशों ने परिवार को बंधक बनाकर लूटपाट की थी, एक बदमाश ने किशोरी के साथ रेप की वारदात को अंजाम दिया था। इसी मामले में पुलिस ने मुठभेड़ के बाद हिस्ट्रीशटर और गैंगस्टर पप्पू यादव और उसके साथी मुकीम को गिरफ्तार करके जेल भेज दिया था।

इस मामले में विवेचक गोविंद सिंह चौहान ने पीड़ित किशोरी की मेडिकल जांच और बयान के बाद सोमवार को कोर्ट में बयान दर्ज कराए थे। पीड़िता ने कोर्ट के समक्ष आरोपी के खिलाफ बयान दिया है। पीड़िता का मकान मंदिर परिसर की जमीन पर बना था। आरोप है कि रहिमालन बाबा मंदिर परिसर की जमीन पर कब्जा कर गैंगस्टर ने दो फ्लोर का मकान बनवाया है। पुलिस ने मौके पर जांच तो अतिक्रमण का खुलासा हुआ। इसकी सूचना राजस्व टीम को दी गई।

गैंगस्टर के पिता और बाबा का भी क्रिमिनल हिस्ट्री सामने आई है। पुलिस का मानना है कि अपराधी होने की वजह से गैंगस्टर और उसके परिवार से गांव में भय और आतंक का माहौल है। इसी वजह से किसी ने अतिक्रमण की शिकायत भी नहीं की होगी। जिला प्रशासन की एक टीम ने मौके पर पहुंच आरोपी के मकान को बुलडोजर से जमीदोंज कर दिया।

चीनी सैनिकों को लगेगा 10 हजार वोल्ट का झटका, यूपी के टीचर ने तैयार किया करंट मारने वाला दस्ताना

Exit mobile version