Site icon चेतना मंच

Kanjhawala Case : एक आरोपी को 3 दिन की पुलिस हिरासत में भेजा गया

Delhi Kanjhawala Case

Kanjhawala Case

Kanjhawala Case : नयी दिल्ली। राष्ट्रीय राजधानी में एक युवती को कार से टक्कर मारे जाने के बाद लगभग दो घंटे तक सड़क पर घसीटने के मामले में गिरफ्तार छठे आरोपी को यहां की एक अदालत ने शुक्रवार को तीन दिन की पुलिस हिरासत में भेज दिया। पुलिस ने आशुतोष भारद्वाज को दिन में गिरफ्तार कर लिया था।

Kanjhawala Case

मेट्रोपॉलिटन मजिस्ट्रेट सान्या दलाल ने दिल्ली पुलिस द्वारा पांच दिन की रिमांड मांगे जाने के बाद उन्हें तीन दिन की हिरासत में पूछताछ की अनुमति दी।

आरोपी को पुलिस हिरासत में दिये जाने का अनुरोध करते हुए पुलिस ने कहा कि भारद्वाज ने चालक की पहचान के बारे में झूठा बयान दिया और मामले में प्रत्येक आरोपी की भूमिका और संबंध स्थापित करने के लिए आरोपी से हिरासत में पूछताछ आवश्यक है।

जांच अधिकारी (आईओ) ने कहा कि भारद्वाज कार का ‘‘संदिग्ध चालक’’ है, लेकिन उसने गलत तरीके से दीपक का नाम उस व्यक्ति के रूप में बताया कि वह दुर्घटना के समय वाहन चला रहा था।

उन्होंने कहा कि सीसीटीवी फुटेज के मुताबिक कार में पांच लोग दिख रहे थे। उन्होंने कहा कि फुटेज धुंधली थी, इसलिए कार में भारद्वाज की मौजूदगी को उसके कॉल डिटेल रिकॉर्ड (सीडीआर) के जरिए स्थापित करना पड़ा।

उन्होंने कहा कि एक अन्य आरोपी अंकुश, जो एक ‘‘मुख्य साजिशकर्ता’’ है, फरार है और भारद्वाज का अन्य सह-आरोपियों के साथ सामना कराया जाना है।

अंजलि सिंह (20) की मौत के आरोपी पांच लोगों ने आशुतोष से कार कथित तौर पर ली थी। पहले गिरफ्तार किए गए लोगों में दीपक खन्ना, अमित खन्ना, कृष्ण, मिथुन और मनोज मित्तल शामिल हैं।

गौरतलब है कि कंझावला में रविवार की तड़के अंजलि सिंह (20) की स्कूटी को एक कार ने टक्कर मार दी थी और युवती को लगभग 12 किलोमीटर घसीटती हुई ले गई। घटना में युवती की मौत हो गई थी।

अदालत ने बृहस्पतिवार को पांचों आरोपियों की पुलिस हिरासत की अवधि चार दिन के लिए बढ़ा दी थी।

Besharm Rang : हर रंग का है हिन्दू धर्म से कनेक्शन, फिर भगवा बिकिनी पर बवाल क्यों ?

देशदुनिया की लेटेस्ट खबरों से अपडेट रहने के लिए हमें फेसबुक पर लाइक करें या ट्विटर पर फॉलो करें।

Exit mobile version