Site icon चेतना मंच

Greater Noida : बारिश ने खोल दिया पत्नी की हत्या का राज, जानें पूरा मामला

Greater Noida 

Greater Noida 

Greater Noida :  दिल्ली-एनसीआर में कल देर रात हुई तेज बारिश ने एक महिला की हत्या का राज खोल दिया। बारिश के कारण गड्ढे में पड़ी मिट्टी बह गई और महिला का शव दिखने लगा और शव को आवारा कुत्ते नोचने लगे। सूचना मिलने पर पहुंची थाना नॉलेज पार्क पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है।

Greater Noida

एडीसीपी अशोक कुमार ने बताया कि आज थाना नॉलेज पार्क पुलिस को सूचना मिली कि सेक्टर 155 स्थित पानी की टंकी के पास गड्ढे में एक महिला का शव पड़ा हुआ है और उसे कुत्ते नोच रहे हैं। सूचना के आधार पर मौके पर पहुंची पुलिस ने शव को गड्ढे से बाहर निकलवा कर अपने कब्जे में लिया। महिला का शव बुरी तरह सड़ गया था। मौके पर पहुंची फोरेंसिक टीम ने भी घटनास्थल की जांच पड़ताल की।

9 मार्च को लापता हुई थी महिला

महिला के कपड़ों के आधार पर उसकी शिनाख्त डेरी कामबक्सपुर गांव निवासी सविता पत्नी जोगिंदर उर्फ लाला के रूप में हुई। सरिता गत 9 मार्च को अपनी ससुराल से संदिग्ध परिस्थितियों में लापता हो गई थी। उसके पति जोगिंदर उर्फ लाला ने उसकी गुमशुदगी की रिपोर्ट थाना नॉलेज पार्क में दर्ज कराई थी। इस दौरान सरिता के ससुराल व मायके वाले उसकी तलाश करते रहे लेकिन उसका कोई पता नहीं चला। गत 15 मार्च को सरिता के भाई ने थाने में दहेज उत्पीड़न व सरिता की हत्या कर शव को गायब करने के संबंध में अपने बहनोई सहित सात लोगों के खिलाफ नामजद मुकदमा दर्ज कराया था।

मौत का राज, राज ही रहता

एडीसीपी अशोक कुमार ने बताया कि शव का पंचनामा भरकर उसे पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया गया है। इस मामले में नामजद आरोपियों की गिरफ्तारी के लिए प्रयास किए जा रहे हैं। इस मामले में हत्या की धारा की बढ़ोत्तरी कर नामजद अभियुक्तों की गिरफ्तारी के लिए टीम गठित की गई है। वहीं डेरी कामबक्सपुर गांव में चर्चा है कि अगर बीती रात्रि बारिश ना होती तो सरिता की मौत का राज, राज ही रहता और पुलिस रिकॉर्ड में सरिता गुमशुदा ही बनी रहती।

Greater Noida सड़क किनारे मिला खाने की डिलीवरी करने गये युवक का शव

नोएडा ग्रेटरनोएडा की खबरों से अपडेट रहने के लिए चेतना मंच से जुड़े रहें।

देश-दुनिया की लेटेस्ट खबरों से अपडेट रहने के लिए हमें फेसबुक पर लाइक करें या ट्विटर पर फॉलो करें।

Exit mobile version