Site icon चेतना मंच

Kanpur News : स्कॉर्पियो की टक्कर से मां-बेटी समेत तीन की मौत, चार घायल

Kanpur News: Three including mother-daughter killed, four injured in Scorpio collision

Kanpur News: Three including mother-daughter killed, four injured in Scorpio collision

Kanpur News : कानपुर। यूपी के महोबा जिले में भीषण सड़क हादसा हुआ है। कानपुर-सागर हाईवे पर सोमवार की सुबह दर्दनाक हादसा हो गया। स्कॉर्पियो व कार की भिड़ंत में मां-बेटी समेत तीन की मौत हो गई। हादसे में स्कॉर्पियो सवार चार लोग घायल हो गए, जिन्हें मध्य प्रदेश के छतरपुर जिला अस्पताल में भर्ती कराया गया है। यह हादसा हाईवे पर यूपी-एमपी की सीमा पर ऊजरा पावर हाउस के पास हुआ।

Kanpur News :

आमने सामने भिड़े दोनों वाहन

शहर के मिलकीपुरा निवासी हल्कू सेन की पुत्री पूजा सेन (28) गर्भवती थी। डिलीवरी कराने के लिए मां गुड्डो सेन (55) व चालक देवेंद्र कार से मध्य प्रदेश के छतरपुर अस्पताल जा रहे थे। हाईवे पर ऊजरा पावर हाउस के पास सामने से आ रही कार से जोरदार भिड़ंत हो गई। वाहनों की रफ्तार इतनी तेज थी कि दोनों के आगे का हिस्सा क्षतिग्रस्त हो गया।

मौके पर हुई सभी मौतें

प्रत्यक्षदर्शी के अनुसार भिड़ंत इतनी तेज़ हुई कि दोनों वाहनों में सवार लोग अंदर ही फंस गए। कार सवार गुड्डो सेन, उसकी पुत्री पूजा और चालक देवेंद्र की मौके पर मौत हो गई। जबकि स्कॉर्पियो सवार चारों घायलों को अस्पताल पहुंचाया गया। दुर्घटना में मां-बेटी समेत तीन की मौत से मोहल्ले में मातम छा गया। परिजनों में रोना-पीटना मचा रहा।

पुलिस कर रही हादसे की जांच

सूचना पर पहुंची मध्य प्रदेश के गढ़ी मलहरा थाना पुलिस ने राहगीरों की मदद से दोनों वाहनों में फंसे घायलों को बाहर निकाला। हादसा मध्य प्रदेश क्षेत्र में होने के चलते वहां की पुलिस जांच कर रही है। क्षेत्राधिकारी ने बताया कि हादसा बहुत ही दर्दनाक है। तीन लोगों की मौत हो गई, जबकि 4 घायल हैं। घायलों को अस्पताल में भर्ती कराया गया है। शव पोस्टमार्टम के लिए भेजे गए हैं। हादसे की जांच की जा रही है।

Political : कांग्रेस नेताओं का सूरत जाना कोर्ट पर अनुचित दबाव बनाने की कोशिश : रीजीजू

Exit mobile version