Site icon चेतना मंच

Murder Mystery : प्यार को गले लगाने कनाडा से आई मोनिका को मिली मौत, जानिये पूरी कहानी

Murder Mystery

Monica, who came from Canada to embrace love, died, know the whole story

चंडीगढ़। प्रेम के ​किस्से भी अजीब होते हैं। प्रेम में सब कुछ जायज होता है, इसे स्वीकारते हुए लोग हत्या तक की वारदात को अंजाम देने से नहीं हिचक रहे हैं। ऐसे ही एक प्रेम कहानी के दर्दनाक अंत का मामला सामने आया है। मामला हरियाणा का है। जिससे प्यार की पींगें बढ़ाने युवती कनाडा से आई, उसी ने युवती की हत्या कर शव को खेत में दफना दिया। पुलिस ने अब उसका कंकाल बरामद किया है। घटना जून 2022 की है।

Murder Mystery

Hanuman Jayanti 2023 : जहां आज भी जीवित हैं हनुमान, जब अकबर के महल पर किया बजरंग बली के भक्तो ने हमला

23 साल की मोनिका पढ़ने गई थी कनाडा

पुलिस के मुताबिक हरियाणा के रोहतक से 23 वर्षीय मोनिका उच्च शिक्षा के लिए छात्र वीजा पर जनवरी 2022 में कनाडा गई थी। यहां रहते हुए उसे सुनील नाम के एक  युवक से प्रेम हो गया था। मई 2022 में वह अपने प्रेमी सुनील से मिलने के लिए भारत आई। कनाडा से आने के बाद सुनील और मोनिका ने गाजियाबाद के एक मंदिर में शादी की। आरोप है कि जून में किसी बात पर सुनील ने मोनिका की गोली मारकर हत्या कर दी और शव को हरियाणा के सोनीपत में खेत में दफना दिया।

यूपी से गिरफ्तार हुआ आरोपी प्रेमी

मोनिका के लापता होने की रिपोर्ट उसके घर वालों ने दर्ज कराई थी। लेकिन, उस समय पुलिस अपराधी तक नहीं पहुंच पाई थी। फिर भी उसने अपनी कोशिश जारी रखी। मामले की जांच कर रही भिवानी की अपराध जांच एजेंसी (सीआईए) ने बताया कि युवती का कंकाल गनौर के गढ़ी-झंझरा मार्ग के नजदीक मिला। उन्होंने बताया कि महिला की गोली मारकर हत्या करने के आरोपी को दो अप्रैल को उत्तर प्रदेश से गिरफ्तार किया गया है।

IAS Garima Singh Story: सुन्दरता की अनोखी मिसाल है ये IAS अफ़सर, आप भी मिलिए इनसे

Murder Mystery

पहले से शादीशुदा और दो बच्चों का बाप है सुनील

सीआईए-2 भिवानी के प्रभारी रविंद्र कुमार ने बताया कि आरोपी सुनील पहले से शादीशुदा है। उसके दो बच्चे भी हैं। उसने 23 वर्षीय मोनिका की हत्या की है। अधिकारी ने बताया कि सुनील और मोनिका ने पिछले साल मई में कनाडा से लौटने के बाद गाजियाबाद के मंदिर में शादी की थी। मोनिका आईईएलटीएस परीक्षा उत्तीर्ण करने के बाद जनवरी 2022 में छात्रा वीजा पर कनाडा गई थी।

देश विदेश की खबरों से अपडेट रहने लिए चेतना मंच के साथ जुड़े रहें।

देशदुनिया की लेटेस्ट खबरों से अपडेट रहने के लिए हमें फेसबुक पर लाइक करें या ट्विटर पर फॉलो करें।

Exit mobile version