Site icon चेतना मंच

Delhi Bomb Threat : दिल्ली के Indian Public School में मेल के जरिये मिली बम की सूचना

Delhi Bomb Threat

Police reached the location immediately.

देश की राजधानी दिल्ली में एक स्कूल परिसर के अंदर बम होने की सूचना (Delhi Bomb Threat) मेल के जरिये मिली है। बताया जा रहा है कि जानकारी प्राप्त होने के फ़ौरन बाद पुलिस एक्शन मोड में आ गयी है और दिल्ली के Indian Public School के परिसर को पूरी तरह से खाली कराया जा रहा है। और मौके पर ही बम डिफ्यूज करने वाले दस्ते ( bomb squad ) को भी बुला लिया गया है।

 Delhi Bomb Threat

यह स्कूल दिल्ली के सादिक नगर में मौजूद है जिसको बम से उड़ाने की धमकी एक ईमेल के जरिये दी गयी है। पुलिस घटनास्थल पर जाँच पड़ताल करने के साथ ही साथ मेल की भी जाँच कर रही है। घटना स्थल पर पूरी तरह से एहतियात बरता जा रहा है और बम डिटेक्शन एवं डिस्पोजल स्क्वाड दोनों ही स्कूल परिसर में मौजूद हैं।

10:49 पर आया मेल

प्राप्त जानकारी के अनुसार यह धमकी भरा ईमेल (Delhi Bomb Threat) स्कूल प्रशासन को आज सुबह दस बजकर उनचास मिनट पर प्राप्त हुआ था। जिसके सब्जेक्ट में स्पष्ट रूप से लिखा हुआ था कि बीआरटी रोड पर मौजूद इंडियन पब्लिक स्कूल की बिल्डिंग में बम प्लांट किया गया है। मेल पर बम की सूचना प्राप्त होते ही स्कूल प्रशासन सख्ते में आ गया और उन्होंने फ़ौरन नजदीकी पुलिस स्टेशन पर इसकी सूचना दी। पुलिस को इनफार्मेशन देने के साथ ही साथ स्कूल की बिल्डिंग को भी पूरी तरह से खाली करा लिया गया। इसके बाद पुलिस टीम बम निरोधी दस्ते के साथ पहुँच गयी।

बच्चे, अध्यापक व अभिभावकों के उड़े होश

मेल पर स्कूल बिल्डिंग में बम की सूचना (Delhi Bomb Threat) प्राप्त होने के बाद पूरे स्कूल प्रशासन में हड़कंप मच गया। अभिभावकों को भी तुरंत बच्चों को ले जाने की सूचना दे डी गयी है। इस दौरान पुलिस टीम स्कूल में ही मौजूद है और जांच कर रही है।

Delhi News : दिल्ली पुलिस ने 10 देसी हथगोले बरामद किए, एक गिरफ्तार

Exit mobile version