Site icon चेतना मंच

Greater Noida News : कार से स्टंट करना युवक को पड़ा भारी

Greater Noida News: Stunting with a car cost a lot to the young man

Greater Noida News: Stunting with a car cost a lot to the young man

 

Greater Noida News :  ग्रेटर नोएडा की सड़कों पर आए दिन स्टंट बाज ट्रैफिक नियमों का उल्लंघन करते देखने को मिलते हैं। युवक सोशल मीडिया पर फेमस होने और अधिक व्यूज़ पाने के लिए अपनी जान को जोखिम में डालकर स्टंट करते हैं। ग्रेटर नोएडा में एक युवक को स्टंट करना भारी पड़ गया। युवक की वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रही थी। जिसे देख लोग कार्रवाई की मांग कर रहे थे। पुलिस ने युवक के प्रति कार्यवाही करते हुए 37 हजार का चालान कटा है।

सोशल मीडिया पर वायरल हो रही थी वीडियो

सोशल मीडिया पर एक वीडियो तेजी से वायरल हो रही थी। जिसमें एक युवक लाल रंग की गाड़ी को तेज गति से दौड़ाकर स्टंट कर रहा था। वीडियो ग्रेटर नोएडा के नॉलेज पार्क की बताई जा रही थी। सोशल मीडिया पर लोग ऐसे स्टंटबाजों के खिलाफ सख्त कार्रवाई की मांग कर रहे थे। युवक लाल रंग की आई 20 कार में स्टंट कर रहा था। युवक की वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रही थी। जिस पर लोग कार्रवाई की मांग कर रहे थे। लोग सोशल मीडिया पर फेमस होने के लिए जान की परवाह न करते हुए ऐसे करतब करते हैं।

स्टंट में प्रयोग की गई कार हुई जप्त

नॉलेज पार्क थाना पुलिस ने मामले में कार्रवाई करते हुए युवकों गिरफ्तार कर लिया है। साथ ही पुलिस ने स्टंट में प्रयोग की गई लाल रंग की आई 20 कार भी जप्त कर ली है। पुलिस ने कार चालक के खिलाफ 37 हजार रुपए का चालान काट दिया है। आरसी और डीएल निरस्तीकरण के लिए भी रिपोर्ट प्रेषित की जा रही है।

Noida Cyber Crime : ऑनलाइन दुल्हा ढूंढने के चक्कर में गंवा दिए 10 लाख

Exit mobile version