Site icon चेतना मंच

UP News : प्यार की खातिर शबीना बनी सोनम, प्रेमी के साथ लिए सात फेरे

UP News: Sonam became Shabina for the sake of love, took seven rounds with her lover

UP News : बरेली। प्यार जाति धर्म से परे होता है। यूपी के बरेली में एक युवती ने इसे साबित कर के दिखाया है। उसने अपने प्यार के साथ जीने-मरने की खातिर जाति महजब की दीवारें तोड़ दीं और शबीना से सोनम बनकर हिंदू धर्म अपनाने के बाद अपने प्रेमी से शादी कर ली। प्रेमी के साथ सात फेरे लेकर उसने उसके नाम का सिंदूर अपनी मांग में भर लिया। प्रेम विवाह करने वाले युगल ने अपनी जान को खतरा बताते हुए पुलिस से सुरक्षा की गुहार लगाई है।

UP News :

 

परिवारजनों के विरोध पर मंदिर में की शादी
युवक सोमपाल विशारतगंज के गांव कुंदरई खुर्द और शबीना अंबरपुर गांव की रहने वाली हैं। दोनों के बीच करीब तीन साल से प्रेम-प्रसंग चल रहा था। दोनों ने शादी का फैसला किया तो मजहब आड़े आ गया। शबीना के घर में विरोध शुरू हो गया और उसकी शादी तय कर दी गई। इस पर दोनों ने घर छोड़ने का फैसला लिया। दोनों ने भागकर मंदिर में शादी कर ली। शादी से पहले शबीना ने अपना नाम बदलकर सोनम कर लिया है। अगस्त मुनि आश्रम के महंत केके शंखधार ने विवाह संपन्न कराया।

पुलिस को दिया बालिग होने का प्रमाणपत्र

बिशारतगंज की शबीना उर्फ सोनम ने कुंडरिया खुर्द गांव निवासी प्रेमी सोमपाल के गले में वरमाला पहनाई। दोनों ने पुलिस के सामने खुद के बालिग होने के प्रमाणपत्र पेश किए। सोनम ने बताया कि दोनों साथ रहना चाहते हैं। सोनम ने बताया कि वह और सोमपाल एक-दूसरे को बहुत प्यार करते हैं, लेकिन गैर मजहब के कारण परिजन शादी को तैयार नहीं थे। परिवार वालों ने प्रेम संबंध का विरोध किया तो शबीना ने हिन्दू धर्म अपनाकर अपना नाम सोनम रख लिया और अगस्त्य मुनि आश्रम में सोमपाल संग सात फेरे लेकर दोनों एकदूसरे के हो गए। उन्होंने खुद को खतरा बताकर पुलिस से सुरक्षा देने की मांग की है।

UP News : कातिल पत्नी, तीन लड़कों से थे प्रेम संबंध, प्रेमी से कहा- खेत में ही निपटा दो

Exit mobile version