Site icon चेतना मंच

Karnataka Election : समाज को नष्ट करने वाली आतंकी प्रवृत्ति के साथ खड़ी है कांग्रेस : मोदी

Karnataka Election

Congress stands with the terrorist tendency that destroys the society: Modi

बेल्लारी (कर्नाटक)। प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी ने शुक्रवार को कर्नाटक विधानसभा चुनाव में फिल्म ‘द केरल स्टोरी’ को लेकर जारी विवाद का उल्लेख करते हुए कांग्रेस पर निशाना साधा। उन्होंने आरोप लगाया कि वह समाज को तहस-नहस करने वाली ‘आतंकी प्रवृत्ति’ के साथ खड़ी नजर आ रही है।

Karnataka Election

आतंकी प्रवृत्ति वालों से राजनीतिक सौदेबाजी तक कर रही है कांग्रेस

राज्य में 10 मई को होने वाले विधानसभा चुनाव से पहले यहां एक जनसभा को संबोधित करते हुए मोदी ने यह आरोप भी लगाया कि कांग्रेस आतंकी प्रवृत्ति वालों से पिछले दरवाजे से राजनीतिक सौदेबाजी तक कर रही है। उन्होंने कहा कि कर्नाटक को देश का नंबर एक राज्य बनाने के लिए कानून व्यवस्था महत्वपूर्ण है। कर्नाटक का आतंक से मुक्त रहना भी उतना ही महत्वपूर्ण है। भाजपा हमेशा से आतंकवाद के खिलाफ कठोर रही है। लेकिन, जब भी आतंकवाद के खिलाफ कार्रवाई होती है तो कांग्रेस के पेट में दर्द होता है। मोदी ने कहा कि आज पूरी दुनिया आतंकवाद के खतरे को लेकर चिंतित है और भारत को भी कई मौकों पर इसका खामियाजा भुगतना पड़ा है। उन्होंने कहा कि देश ने आतंकी हमलों के कारण बड़ी संख्या में निर्दोष नागरिकों को खोया है।

Greater Noida News : प्राधिकरण के उधान विभाग ने इन 4 ठेकेदारों पर लगाया 17 लाख रुपए का जुर्माना

आतंकवाद के खिलाफ बोलने की भी हिम्मत खो चुकी है कांग्रेस

प्रधानमंत्री ने कहा कि आतंकवाद मानवता विरोधी, जीवन मूल्य विरोधी और विकास विरोधी है। मैं यह देखकर हैरान हूं कि वोट बैंक की खातिर कांग्रेस ने आतंकवाद के सामने घुटने टेक दिए हैं। आतंक के माहौल में यहां के उद्योग, यहां खेती-किसानी, यहां की गौरवमयी संस्कृति सब कुछ तबाह हो जाएगी। वोट बैंक की राजनीति की वजह से आतंकवाद को पालने-पोसने और उसे पनाह देने का कांग्रेस पर आरोप लगाते हुए उन्होंने दावा किया कि आज कांग्रेस आतंकवाद के खिलाफ एक शब्द बोलने की भी हिम्मत खो चुकी है।

Karnataka Election

Political : भाजपा को वोट देने वाला हिंदू होगा, यह कहां लिखा है : गहलोत

छद्म नीतियों की साजिशों पर आधारित है द केरला स्टोरी

उन्होंने कहा कि कहते हैं द केरला स्टोरी सिर्फ एक राज्य में हुई आतंकवादियों की छद्म नीतियों की साजिशों पर आधारित है। देश का इतना खूबसूरत राज्य, जहां के लोग इतने परिश्रमी और प्रतिभाशाली होते हैं। उस केरल में चल रही आतंकी साजिश का खुलासा केरल स्टोरी फिल्म में किया गया है। देश का दुर्भाग्य देखिए। कांग्रेस आज समाज को तहस-नहस करने वाली इस आतंकी प्रवृत्ति के साथ खड़ी नजर आ रही है। इतना ही नहीं, ऐसे आतंकी प्रवृत्ति वालों से कांग्रेस पिछले दरवाजे से राजनीतिक सौदेबाजी तक कर रही है। कर्नाटक के लोगों को इसलिए कांग्रेस से बहुत ज्यादा सतर्क रहना है।

देश विदेश की खबरों से अपडेट रहने लिए चेतना मंच के साथ जुड़े रहें।

देशदुनिया की लेटेस्ट खबरों से अपडेट रहने के लिए हमें फेसबुक पर लाइक करें या ट्विटर पर फॉलो करें।

Exit mobile version