Site icon चेतना मंच

Rajsthan Politics : सोनिया गांधी नहीं है, बल्कि वसुंधरा राजे हैं गहलोत की नेता : पायलट

Rajsthan Politics

Rajsthan Politics

Rajsthan Politics : जयपुर। कांग्रेस नेता सचिन पायलट ने राजस्थान के मुख्यमंत्री अशोक गहलोत पर बड़ा हमला बोला है। उन्होंने कहा कि मुख्यमंत्री की नेता सोनिया गांधी नहीं है, बल्कि वसुंधरा राजे हैं। सीएम का भाषण, जो परसों धौलपुर में हुआ, उससे यह बात साफ हो गई है।

Rajsthan Politics

राहुल गांधी के राजस्थान दौरे के बीच सचिन पायलट ने सीएम अशोक गहलोत के आरोपों पर पलटवार करने के लिए आज प्रेस कॉन्फ्रेंस की। पायलट ने जयपुर में प्रेस कॉन्फ्रेंस करके सियासी चर्चाएं छेड़ दी हैं। प्रेस कॉन्फ्रेंस में सचिन पायलट ने कहा कि मुख्यमंत्री गहलोत को सारी स्थिति साफ करनी चाहिए। उन्होंने कहा कि भाजपा सरकार के भ्रष्टाचार की जांच मुख्यमंत्री ने क्यों नहीं की। इसकी अब तस्वीर सामने आ चुकी है। मुख्यमंत्री भाजपा नेताओं का गुणगान कर रहे हैं और सोनिया गांधी की बेइज्जती। सचिन ने कहा कि मुझे बदनाम करने की साजिश की गई। मुझे कोरोना, गद्दार और निकम्मा तक कहा गया। मेरी लड़ाई भ्रष्टाचार के खिलाफ है। 11 मर्ई से मैं अजमेर से जयपुर तक जनसंघर्ष यात्रा निकालूंगा। 5 दिन के अंदर पैदल यात्रा 125 किमी. का सफर तय करेगी।

चुनावी साल में कांग्रेस में एकजुटता के दावों के बीच सीएम अशोक गहलोत और सचिन पायलट खेमों के बीच फिर खींचतान तेज हो गई है। सचिन पायलट बीजेपी राज के करप्शन पर कार्रवाई नहीं होने के मुद्दे पर गहलोत को घेर रहे हैं। गहलोत ने रविवार को धौलपुर में पायलट कैंप के विधायकों पर सियासी संकट के वक्त 10 से 20 करोड़ रुपए लेने के आरोप लगाकर बहस को दूसरी दिशा में मोडऩे की कोशिश की है। गहलोत ने विधायकों को अमित शाह का पैसा वापस लौटाने की सलाह भी दी।

Muraina : छह लोगों की हत्या के दो आरोपी मुठभेड़ के बाद गिरफ्तार

देश विदेश की खबरों से अपडेट रहने लिए चेतना मंच के साथ जुड़े रहें।

देश-दुनिया की लेटेस्ट खबरों से अपडेट रहने के लिए हमें फेसबुक पर लाइक करें या ट्विटर पर फॉलो करें।

Exit mobile version