Site icon चेतना मंच

कैबिनेट की पहली बैठक में पूरे करेंगे पांच वायदे : राहुल गांधी karnataka election result

karnataka election result

karnataka election result

karnataka election result: नई दिल्ली। कर्नाटक के विधानसभा चुनाव में कांग्रेस के पक्ष में आए नतीजों पर कांग्रेस के पूर्व राष्ट्रीय अध्यक्ष राहुल गांधी ने कहा कि कर्नाटक में नफरत के बाजार बंद हो गए हैं और मोहब्बत की दुकानें खुल गई हैं।

karnataka election result

कांग्रेस मुख्यालय पर पहुंचे राहुल गांधी ने मीडिया से बातचीत करते हुए कहा कि सबसे पहले वह कर्नाटक की जनता और वहां के नेताओं को इस जीत के लिए बधाई देते हैं। उन्होंने कहा कि कर्नाटक की जनता ने हमें यह बता दिया है कि देश में मोहब्बत सबसे बड़ी है। एक तरफ पैसों की राजनीति थी, दूसरी तरफ गरीब जनता की शक्ति। गरीब जनता ने कर्नाटक में पूंजीवादी ताकत को हरा दिया है। उन्होंने कहा कि मुझे सबसे अच्छी बात यह लगी है कि हमने यह चुनाव नफरत की भाषा के साथ नहीं लड़ा। उन्होंने कहा कि अब देश के हर राज्य में ऐसा ही होगा। कांग्रेस गरीबों के साथ खड़ी हुई है। उन्होंने एक बार फिर कर्नाटक की जनता को इस जीत के लिए बधाई दी। उन्होंने कहा कि हमने कर्नाटक की जनता से जो 5 वायदे किए हैं उसे कैबिनेट की पहली बैठक में ही पूरा किया जाएगा।

भाजपा की नकारात्मक राजनीति का अंत शुरू : अखिलेश

उधर, लखनऊ में कर्नाटक विधानसभा चुनाव भाजपा की हार पर सपा सुप्रीमो अखिलेश यादव ने तंज कसा है। अखिलेश यादव ने ट्वीट करते हुए लिखा कि “कर्नाटक का संदेश ये है कि भाजपा की नकारात्मक, सांप्रदायिक, भ्रष्टाचारी, अमीरोन्मुखी, महिला-युवा विरोधी, सामाजिक-बँटवारे, झूठे प्रचारवाली, व्यक्तिवादी राजनीति का ‘अंतकाल’ शुरू हो गया है। ये नये सकारात्मक भारत का महंगाई, बेरोज़गारी, भ्रष्टाचार व वैमनस्य के ख़िलाफ़ सख़्त जनादेश है।

Noida News: परीक्षा में 100 फ़ीसदी पास हुए नोएडा के भाजपाई, एकतरफा दर्ज कराई जीत

देश विदेश की खबरों से अपडेट रहने लिए चेतना मंच के साथ जुड़े रहें।

देश-दुनिया की लेटेस्ट खबरों से अपडेट रहने के लिए हमें फेसबुक पर लाइक करें या ट्विटर पर फॉलो करें।

Exit mobile version