Site icon चेतना मंच

Adipurush देखने के लिए हर हॉल में हनुमान जी के लिए रिज़र्व रहेगी एक सीट

Adipurush

Adipurush की पूरी टीम और दर्शकों का इंतज़ार अब खत्म होता हुआ नज़र आ रहा है क्योंकि अब फ़िल्म को रिलीज़ होने में मात्र 3 दिन रह गए हैं। तेज़ी से हो रही टिकट बुकिंग के जरिये फ़िल्म की पूरी टीम का भरोसा मज़बूत होता जा रहा है कि Adipurush पहले ही दिन रिकॉर्ड तोड़ कमाई कर सकती है। वहीं एक अन्य कारण ने लोगों की उत्सुकता को बढ़ा दिया है और यह है फ़िल्म के दौरान हॉल में हनुमान जी के लिए एक सीट का बुक होना।

मेकर्स की टीम ने बताया अफवाह

लोगों में यह बात भी तेज़ी से फ़ैल रही है कि अगर दर्शक उस सीट के आस पास बैठना चाहेंगे तो उन्हें ज्यादा रूपए खर्च करके टिकट खरीदनी होगी। लेकिन फ़िल्म के मेकर्स ने कल यानि 11 जून को ट्वीट कर के जानकारी दी है कि दर्शकों को ऐसी किसी अफवाह पर ध्यान नहीं देना चाहिये क्योंकि सभी टिकट का मूल्य समान ही रहेगा। लेकिन हनुमान जी के लिए हॉल में एक सीट का बुक होना वाकई में दर्शकों को बेहद ख़ास लग रहा है।

सम्पूर्ण भारत में रिलीज़ होगी Adipurush

16 जून को पूरे भारत में रिलीज़ होने जा रही पौराणिक कथाओं और भारत की विरासत पर आधारित यह फ़िल्म अपनी पहली बुकिंग के साथ ही पुष्पा फ़िल्म का रिकॉर्ड तोड़ चुकी है। ओम राउत के निर्देशन में बनी यह फ़िल्म तेलुगू, तमिल, मलयालम और कन्नड़ भाषाओं में रिलीज़ होगी। पहले ही दिन नेशनल मल्टीप्लेक्स की लगभग 18 हजार टिकट बिक चुकी हैं और लगातार एडवांस बुकिंग अभी चालू है। आने वाले अगले दो दिनों में यह आंकड़ा और भी ज्यादा बढ़ता जाएगा।

आलोचनाओं और ट्रोल्स का भी सामना कर रही फ़िल्म की टीम

वैसे तो फ़िल्म को देखने के लिए दर्शक खासे उत्सुक दिखाई दे रहे हैं लेकिन कुछ गानों के सीन और विजुअल इफेक्ट्स के चलते फ़िल्म ट्रोल्स का सामना भी कर रही है। उनका कहना है कि फ़िल्म Adipurush में सत्य रामायण की कहानी को तोड़ मरोड़ कर दिखाया जा रहा है।

Adipurush

फ़िल्म के गाने राम सिया राम में माता सीता हनुमान जी को अपना चूड़ा देते हुए दिखायी दे रही हैं बल्कि वास्तविकता में उन्होंने माता सीता ने हनुमान को अपना चूड़ामणि श्री राम को देने के लिए कहा था। इसके अतिरिक्त हनुमान जी के प्रणाम करने के तरीके को भी गलत तरह से चित्रित करना बताया गया है।

प्रमोशन के दौरान भी हुई थी कंट्रोवर्सी

तिरुपति के मंदिर में Adipurush के प्रमोशन के दौरान ओम राउत का कृति सेनन को किस करना भी लोगों के पसंद नहीं आया। वहीं रामायण धारावाहिक में सीता जी का किरदार निभाने वाली एक्ट्रेस दीपिका जी ने कहा कि उन्हें तो उस समय गले मिलने तक से परहेज करना होता था।

500 करोड़ के बजट में बनी यह फ़िल्म प्रभास, कृति सेनन और सैफ अली खान के द्वारा पर्दे पर भारत की सबसे प्राचीन पौराणिक कथा को दर्शाएगी।

South Africa News : दिल्ली की नृत्यांगना की प्रस्तुति से मंत्रमुग्ध हुए दर्शक

Exit mobile version