Site icon चेतना मंच

Patna Breaking News:मुख्यमंत्री नीतीश कुमार की तबीयत बिगड़ी,तमिलनाडु जाने का कार्यक्रम ऐन वक्त पर कैंसिल

Bihar News

PATNA Breaking News

Patna Breaking News: बड़ी खबर राजधानी पटना से है, बिहार के मुख्यमंत्री नीतीश कुमार का तमिलनाडु जाने के कार्यक्रम ऐन वक्त पर कैंसिल होने की खबर आ रही है, मुख्यमंत्री नीतीश कुमार की तबीयत अचानक बिगड़ गई है। सूत्रों से ये जानकारी मिली है ।

तेजस्वी यादव अकेले रवाना हुए तमिलनाडु के लिए

 

Patna Breaking News:  अब नीतीश कुमार की जगह राज्य सरकार में जल संसाधन मंत्री संजय झा उनके प्रतिनिधि के तौर पर डेप्युटी सीएम तेजस्वी यादव के साथ चेन्नई रवाना हुए हैं। तमिलनाडु के मुख्यमंत्री एमके स्टालिन को न्योता देने बिहार के मुख्यमंत्री नीतीश कुमार के साथ डेप्प्युटी सीएम तेजस्वी यादव के जाने का कार्यक्रम तय हुआ था। मगर अंतिम समय में इस कार्यक्रम में बदलाव कर दिया गया। अब मुख्यमंत्री नीतीश की जगह संजय झा और तेजस्वी यादव तमिलनाडु के लिए रवाना हो गए हैं।

दौरा रद्द कर देने से चर्चाओं का बाजार भी गर्म

सीएम नीतीश कुमार एम करुणानिधि के समिति कार्यक्रम में शामिल होने के लिए तमिलनाडु रवाना होने वाले थे। मंगलवार सुबह तक इस बात की सूचना थी कि मुख्यमंत्री नीतीश कुमार ही तेजस्वी यादव के साथ तमिलनाडु रवाना होने वाले हैं। लेकिन अंतिम समय में मुख्यमंत्री नीतीश कुमार के कार्यक्रम में बदलाव कर दिया गया। यह कार्यक्रम इतना अचानक हुआ कि किसी को इसकी भनक नहीं लगी।

विपक्षी एकता की 23 जून को होने वाली है बैठक

विपक्षी एकता के लिए सीएम नीतीश कुमार तमिलनाडु का यह दौरा करने वाले थे ।नितीश कुमार वहां द्रमुक नेता और तमिलनाडु के पूर्व मुख्यमंत्री एम करुणानिधि की स्मृति में उनके पैतृक शहर तिरुवरूर में बनाए गए कैलेगनार कोट्टम का उद्घाटन भी करने वाले थे । मुख्यमंत्री नीतीश कुमार का तमिलनाडु दौरा विपक्षी एकता की 23 जून को होने वाली बैठक से पहले काफी अहम माना जा रहा था। हालांकि यह दौरा किस कारण से रद्द किया गया इसकी पुख्ता जानकारी अभी तक नहीं मिली है । विपक्षी एकता के लिए दोनों मुख्यमंत्रियों का मिलना काफी महत्वपूर्ण था । विपक्षी एकता की बैठक 23 जून को होनी है आपको बता दें कि इससे पहले भी नीतीश कुमार दक्षिण भारत में विपक्षी पार्टियों को एकजुट करने के लिए दौरा कर चुके हैं लेकिन अब अचानक आखिरी वक्त में यह दौरा रद्द कर देने से चर्चाओं का बाजार भी गर्म हो गया है क्योंकि सभी की नजरें 23 जून पर थी जब विपक्षी एकता की बैठक में एम के स्टालिन भी शामिल होने के लिए बिहार आ सकते हैं।

Manipur Violence : मणिपुर में समाधान नहीं चाहती भाजपा, विवाद को लंबा खींचने का प्रयास : कांग्रेस

Exit mobile version