Sunday, 29 September 2024

‘एनिमल’ के प्रमोशन कार्यक्रम में पहुंचे Mahesh Babu, आउट ऑफ कंट्रोल हुए फैंस का वीडियो हुआ वायरल

Mahesh Babu At Animal Pre Release Event: बॉलीवुड अभिनेता रणबीर कपूर इन दिनों अपनी फिल्म ‘एनिमल’ के प्रमोशन में बिजी…

‘एनिमल’ के प्रमोशन कार्यक्रम में पहुंचे Mahesh Babu, आउट ऑफ कंट्रोल हुए फैंस का वीडियो हुआ वायरल

Mahesh Babu At Animal Pre Release Event: बॉलीवुड अभिनेता रणबीर कपूर इन दिनों अपनी फिल्म ‘एनिमल’ के प्रमोशन में बिजी हैं। इसी सिलसिले में अभिनेता रणबीर कपूर हाल ही में हैदराबाद पहुंचे थे। हैदराबाद के ‘मल्ला रेड्डी कॉलेज ऑफ़ इंजीनियरिंग’ में रणबीर कपूर और रश्मिका मंडाना की फिल्म ‘एनिमल’ का प्री रिलीज इवेंट ऑर्गेनाइज किया गया। इस इवेंट की सबसे खास बात यह थी कि इसमें साउथ सुपरस्टार महेश बाबू भी रणबीर कपूर के फिल्म का प्रमोशन करने पहुंचे थे।

महेश बाबू (Mahesh Babu) को देख क्रेजी हुए फैंस:

फिल्म ‘एनिमल’ के प्री रिलीज इवेंट में साउथ सुपरस्टार महेश बाबू का शामिल होना उनके फैंस के लिए किसी तोहफे से कम नहीं था। स्टेज पर जब रणबीर कपूर और महेश बाबू बातचीत कर रहे थे, इस दौरान महेश बाबू का एक फैन अचानक दौड़ते हुए स्टेज पर आ गया, और अभिनेता को गले लगाने की कोशिश करने लगा। स्टेज पर मौजूद बॉडीगार्ड जब उसे फैन को वहां से हटाने की कोशिश करने लगे, इसी दौरान अभिनेता महेश बाबू ने कुछ ऐसा किया, जिसने लोगों का दिल जीत लिया।

दरअसल अभिनेता महेश बाबू ने खुद आगे आकर अपने फैन से हाथ मिलाया। इस मौके से जुड़ा हुआ वीडियो सोशल मीडिया पर काफी तेजी से वायरल हो रहा है।


एनीमल प्री रिलीज इवेंट में पहुंची थी पूरी कास्ट :

इस समय रणबीर कपूर की फिल्म एनिमल खूब में छाई हुई है। इसका जबरदस्त ट्रेलर लॉन्च किया जा चुका है जो दर्शकों को बेहद पसंद आया है और दर्शक इस फिल्म का बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं। संदीप रेड्डी वांगा के निर्देशन में बनी ये फिल्म एक मल्टी स्टारर फिल्म है। फिल्म रणबीर कपूर और रश्मिका मंडाना मुख्य भूमिका में नजर आएंगे। वहीं अभिनेता अनिल कपूर रणबीर कपूर के पिता का किरदार निभाते नजर आएंगे। बॉबी देओल इस फिल्म में विलेन की भूमिका निभाते नजर आएंगे। फिल्म के निर्माता भूषण कुमार है। फिल्म ‘एनिमल (Animal)’ 1 दिसंबर को पांच अलग-अलग भाषाओं में रिलीज होगी।

Animal Teaser Out: रणबीर कपूर की ‘Animal’ का धमाकेदार टीजर रिलीज, देखें वीडियो

Related Post1