Sunday, 29 September 2024

Animal Day 3 Collection: रणबीर की फिल्म ‘एनिमल’ के लिए रविवार रहा शानदार, तीसरे दिन 200 करोड़ क्लब में शामिल हुई फिल्म

Animal Day 3 Collection: बॉलीवुड अभिनेता रणबीर कपूर और अभिनेत्री रश्मिका मंदाना की हाल ही में रिलीज हुई फिल्म ‘एनिमल’…

Animal Day 3 Collection: रणबीर की फिल्म ‘एनिमल’ के लिए रविवार रहा शानदार, तीसरे दिन 200 करोड़ क्लब में शामिल हुई फिल्म

Animal Day 3 Collection: बॉलीवुड अभिनेता रणबीर कपूर और अभिनेत्री रश्मिका मंदाना की हाल ही में रिलीज हुई फिल्म ‘एनिमल’ इस समय सिनेमाघर में खूब धमाल मचा रही है। एडवांस बुकिंग से ही बॉक्स ऑफिस में धमाल मचाने वाली इस फिल्म के लिए इसका पहला रविवार और तीसरा दिन बेहद खास रहा। फिल्म रिलीज के तीसरे दिन रविवार को इसकी कमाई में जबरदस्त उछाल देखने को मिला।

Animal Day 3 Collection: रणबीर की फिल्म ‘एनिमल’ के लिए रविवार रहा शानदार

रविवार का दिन रणबीर कपूर और बॉबी देओल की फिल्म एनिमल (Animal) के लिए काफी शानदार रहा। फिल्म रिलीज के पहले वीकेंड का, फिल्म की कमाई पर जबरदस्त असर देखने को मिला। शुक्रवार को बॉक्स ऑफिस पर धमाकेदार ओपनिंग करने के बाद दूसरे दिन यह फिल्म हिंदी की सबसे ज्यादा कमाई करने वाली फिल्म बन गई। तीसरे दिन यानी रविवार के दिन इसके बॉक्स ऑफिस कलेक्शन में जबरदस्त उछाल देखने को मिला। शाहरुख खान की फिल्म जवान के बाद अब रणबीर कपूर की ‘एनिमल’ तीसरे दिन (Animal Day 3 Collection) ही 200 करोड रुपए कमाई करने वाली दूसरी बॉलीवुड फिल्म बन गई है।

तीसरे दिन एनिमल ने कमाए इतने करोड़ :

अनुमान लगाया जा रहा है रणबीर कपूर की फिल्म ‘एनिमल’ तीसरे दिन यानी रविवार को लगभग 72.50 करोड रुपए कमाने में सफल रही। बता दे इस फिल्म की ओपनिंग 83.80 करोड़ रुपए के साथ रही थी। वही रिलीज के दूसरे दिन यानी शनिवार को बॉक्स ऑफिस पर शानदार प्रदर्शन करते हुए इस फिल्म ने 66.70 करोड रुपए की कमाई की। 100 करोड रुपए के बजट में तैयार ये फिल्म रिलीज के तीसरे दिन 200 करोड़ के बॉक्स ऑफिस कलेक्शन क्लब में शामिल हो गई है।

Animal Review: एनिमल में पहली बार दिखा रणबीर कपूर का खूंखार अंदाज, दर्शक बोले ये तो पूरा बदल गया!

Related Post1