Friday, 27 September 2024

रील का ऐसा चस्का पहले कभी ना देखा होगा, तिनके की तरह नहर में डूबी कार

UP News : उत्तर प्रदेश के चंदौली का एक वीडियो सोशल मीडिया पर काफी तेजी से वायरल हो रहा है।…

रील का ऐसा चस्का पहले कभी ना देखा होगा, तिनके की तरह नहर में डूबी कार

UP News : उत्तर प्रदेश के चंदौली का एक वीडियो सोशल मीडिया पर काफी तेजी से वायरल हो रहा है। दरअसल कुछ लड़कों के सिर रील का चस्का कुछ इस कदर चढ़ा कि स्टंटबाजी के चक्कर में बात जान पर बन आई। स्टंटबाजों को जान जाखिम में डालकर रील बनाना इतना भारी पड़ा है कि आगे से वो रील बनाने से पहले सौ बार सोचेंगे। चलिए जानते हैं क्या है पूरा मामला?

UP News

दरअसल हाल ही में सोशल मीडिया पर जो वीडियो वायरल हो रहा है उसमें देखा जा सकता है कि कुछ लड़के अपने खुराफाती दिमाग दौड़ाकर नहर किनारे जा पहुंचे। बताया जा रहा है कि ये लड़के पिकनिक मनाने के लिए गए थे और कार गलत ढ़ंग से चला रहे थे। इस दौरान कार जाकर नहर में डूब गई हालांकि लड़कों मौके पर मौजूद स्थानीय लोगों ने काफी मशक्कत के बाद बचा लिया। फिलहाल इस मामले में जांच-पड़ताल के बाद पुलिस ने कार्रवाई करते हुए कार को सीज कर पांचों युवकों के खिलाफ मुकदमा दर्ज कर लिया है।

कार डूबी नहर में

जानकारी के मुताबिक ये पूरा मामला चंदौली के चकिया कोतवाली क्षेत्र का बताया जा रहा है। जहां बुद्धवार (25 सितंबर) को कार में सवार कुछ युवक तेज रफ्तार में कार चलाते हुए टर्न पर मोड़ रहे थे। लेकिन इसी दौरान कार नहर में डूब गई और देखते ही देखते तिनक् की तरह बह गई। जब पुलिस ने इसकी जांच-पड़ताल शुरू की तो ये बात सामने आई कि यह हादसा स्टंटबाजी के चक्कर में हुआ था। जांच पड़ताल में इस तरह की तथ्य का खुलासा होने के बाद पुलिस ने कार सवार इन पांचों युवकों के खिलाफ मुकदमा दर्ज कर उनका चालान काटा है। इसके अलावा कार को सीज भी कर दी गई है।

रीलबाज हुए गिरफ्तार

इस मामले में चंदौली पुलिस का कहना है कि, लतीफशाह इलाके में स्टंट दिखाने के चक्कर मे नहर में गिरी गाड़ी मारुति सुज़ुकी को सीज कर दिया गया है और उसमें सवार पांच लोगों का चालान किया गया है। जिसमें इरफान अहमद, सुभान अली, शाहिद रजा, टिकू (पुत्र अब्दुल हक), संतोष यादव का नाम शामिल है। फिलहाल इन लोगों को मामला दर्ज कर उन्हें गिरफ्तार कर लिया गया है। UP News

कलयुगी बेटे ने जरा सी बात पर कर डाली पिता की हत्या, वजह जानकर उड़ जाएंगे होश

ग्रेटर नोएडा – नोएडा की खबरों से अपडेट रहने के लिए चेतना मंच से जुड़े रहें।

देशदुनिया की लेटेस्ट खबरों से अपडेट रहने के लिए हमें  फेसबुक  पर लाइक करें या  ट्विटर  पर फॉलो करें।

Related Post1