Site icon चेतना मंच

Greater Noida News : अखिलेश अभी 25 वर्षों तक सत्ता में नहीं कर पाएंगे वापसी: मौर्य

Greater Noida : ग्रेटर नोएडा। उत्तर प्रदेश के उप मुख्यमंत्री केशव प्रसाद मौर्य ने समाजवादी पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष अखिलेश यादव पर करारा हमला बोला। उन्होंने कहा कि फिलहाल अखिलेश 25 सालों तक उत्तर प्रदेश की सत्ता में वापसी नहीं कर पाएंगे। ग्रेटर नोएडा के इंडिया एक्सपो मार्ट में 12 सितंबर को इंटरनेशनल डेयरी समिट-2022 का आयोजन किया जाएगा। उसका उद्घाटन पीएम मोदी करेंगे। यूपी के डिप्टी सीएम केशव प्रसाद मौर्य गुरुवार को पीएम मोदी के कार्यक्रम के मद्देजन की जा रही तैयारियों का जायजा लेने आए थे। पीएम के साथ गृहमंत्री अमित शाह और उप्र के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ भी इस समिट में शामिल होंगे।

उपमुख्यमंत्री केशव प्रसाद मौर्य ने तैयारियों का जायजा लेने के बाद मीडिया से बातचीत करते हुए कहा कि समाजवादी पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष अखिलेश यादव उनके खिलाफ जो बयानबाजी कर रहे हैं, वह उनकी तड़प को दिखा रहा है। सपा अब समाप्तवादी पार्टी बन गई है। उन्हांेेने कहा कि अखिलेश पिछड़ों, गरीबों और किसानों के विरोधी हैं। जब सत्ता में रहते हैं तो गुंडों, भू-माफिया और दंगाइयों के सरदार बन जाते हैं। सत्ता से बाहर आने पर उनकी तड़प साफ झलकने लगती है। उन्होंने कहा कि जिस तरह कांग्रेस मंे कांग्रेस छोड़ो यात्रा चल रही है। उसी तरह समाजवादी पार्टी के लगभग 100 विधायक अखिलेश के साथ नहीं हैं, और वे भाजपा में आना चाहते हैं।

इस दौरान उनके साथ राज्यसभा सांसद सुरेन्द्र नागर, नोएडा विधानसभा क्षेत्र से विधायक पंकज सिंह, नोएडा महानगर अध्यक्ष मनोज गुप्ता सहित बड़ी संख्या में भाजपा कार्यकर्ता भी मौजूद थे।

Exit mobile version