‘आप’ ने की मतदान में धांधली की शिकायत

0
143

ग्रेटर नोएडा। कल विधान परिषद सदस्य एमएलसी स्नातक तथा शिक्षक वर्ग के चुनाव के दौरान हुई धांधली के खिलाफ आम आदमी पार्टी ने मोर्चा खोल दिया है। आज शिक्षक वर्ग के एमएलसी प्रत्याशी प्रो. अरविंद कुमार सिंह ने जिला निर्वाचन अधिकारी सुहास एल.वाई. से लिखित शिकायत की। आज सुबह इस मामले में जिला निर्वाचन अधिकारी ने सुनवाई की तथा आम आदमी पार्टी के प्रत्याशी का पक्ष सुना।
इस मौके पर आम आदमी पार्टी के जिलाध्यक्ष भूपेन्द्र जादौन ने जिला निर्वाचन अधिकारी को बताया कि बिसरख के बूथ नं0 105 में जब आदमी पार्टी के एजेंड ने फर्र्जी मतदान का विरोध किया तो भाजपा के कार्यकर्ताओं ने उनके एजेंट के साथ मारपीट की।
उन्होंने निर्वाचन अधिकारी से एमएलसी प्रत्याशी (शिक्षक) श्रीचंद शर्मा के पुत्र समेत  भाजपाईयों के खिलाफ एफआईआर दर्ज कराने की मांग की।
उन्होंने मीडिया को बताया कि बिसरख, दादरी आदि कुछ स्थानों पर भारतीय जनता पार्टी के कार्यकर्ताओं ने खुलकर धांधली की तथा फर्जी मतदान कराया। पुलिस तथा प्रशासन के लोग भी भाजपा को समर्थन देते नजर आए। दादरी में भाजपा के एक सभासद द्वारा फर्जी वोट करते मौके पर भी पकड़ा गया। लेकिन प्रशासन ने मामले को रफा-दफा कर दिया।
एमएलसी प्रत्याशी प्रो. अरविंद कुमार सिंह व जिलाध्यक्ष भूपेन्द्र जादौन तथा अल्पसंख्यक विभाग के जिलाध्यक्ष दिलदार अंसारी ने मतदान में धांधली के आरोप लगाये। उनका कहना था कि वे इस मामले की शिकायत प्रदेश चुनाव आयोग तथा मुख्य चुनाव आयुक्त से भी करेंगे।