यातायात नियमों का पालन ही सुरक्षा का मूलमंत्र: जिलाधिकारी

0
126

हरी झंडी दिखाकर जागरूकता वाहनों को किया गया रवाना
ग्रेटर नोएडा (चेतना मंच)। गौतमबुद्घनगर के जिलाधिकारी सुहास एल.वाई. ने कहा है कि यातायात नियमों का कड़ाई से पालन ही सुरक्षा का मूलमंत्र है। दुनिया भर में सबसे ज्यादा सडक़ हादसे हमारे देश में होते हैं। इसकी सबसे बड़ी वजह है यातायात नियमों का पालन न करना। जिलाधिकारी ने यह बात परिवहन विभाग द्वारा आज से जनपद में यातायात माह के शुभारंभ के दौरान कही।
इस दौरान जिलाधिकारी सुहास एलवाई एवं एआरटीओ प्रशासन एके पांडे ने सूरजपुर स्थित जिला मुख्यालय से दोपहिया वाहन जागरूकता रैली को हरी झंडी दिखाकर रवाना किया। एआरटीओ प्रशासन एके पांडे ने जानकारी देते हुए बताया कि आज से पूरे जनपद में पूरे महा यातायात सुरक्षा माह के रूप में मनाया जाएगा।
 इस दौरान आज सर्व प्रथम सूरजपुर जिला मुख्यालय से यातायात के प्रति लोगों को जागरूक करने के लिए दो पहिया वाहनों की रैली निकालकर पर्चा वितरण किया गया। जेवर टोल प्लाजा पर भी यातायात सुरक्षा माह के तहत कार्यक्रम हुआ।
इस दौरान जिलाधिकारी सुहास एलवाई ने कहा कि यातायात माह के दौरान पूरे जनपद में स्कूल व अन्य संस्थानों में गोष्ठी एवं यातायात माह के प्रति लोगों को जागरूक करने का कार्य किया जाएगा।
 इस अवसर पर एआरटीओ प्रवर्तन प्रशांत तिवारी, अजय मिश्रा, पीटीओ ज्योति मिश्रा आदि मौजूद थे।