Monday, 24 June 2024

10 करोड़ का बिका जूठा सैंडविच, जाने कौन था खाने वाला

Half Eaten Sandwich : दुनिया में किसकी किस्मत कब बदल जाए, इस बात का किसी को अंदाजा नहीं है। कौन…

10 करोड़ का बिका जूठा सैंडविच, जाने कौन था खाने वाला

Half Eaten Sandwich : दुनिया में किसकी किस्मत कब बदल जाए, इस बात का किसी को अंदाजा नहीं है। कौन कब फैमस हो जाए इस बात की भी कल्पना नहीं की जा सकती है। एक ऐसा ही मामला प्रकाश में आया है। मामला ये है कि फेसबुक पर सैंडविच की कीमत 1.3 मिलियन यानि 10 करोड़ रूपये बताई जा रही है। हैरानी की बात तो ये है कि यह सैंडविच आधा खाया हुआ यानी जूठा सैंडविच हैं। लेकिन इसके बावजूद सैंडविच की कीमत 10 करोड़ रूपये की बताई जा रही हैं। जिसकी कीमत सुनकर लोग बेहद हैरान हो गए हैं, और काफी कन्फ्यूज भी हैं।

आज-कल हर किसी को एक सैंडविच की कीमत पता होती है। जो दुनिया के लगभग सभी देशों में अलग-अलग वैराइटी के साथ आसानी से मिल जाता है। लेकिन आपको यह जानकर बेहद हैरानी होगी कि विश्वभर में सबसे ज्यादा इस्तेमाल किया जाने वाला ऐप यानि फेसबुक पर आधा खाया हुआ सैंडविच को 10 करोड़ रूपये की कीमत से बेचा जा रहा है।

क्या खासियत है इस सैंडविच की?

न्यूयॉर्क पोस्ट की रिपोर्ट के मुताबिक फेसबुक पर सैंडविच को बिक्री के लिए मार्केटप्लेस पर पोस्ट किया गया है। जहां लोग पहले से इस्तेमाल किया हुआ सामान भी बेझिझक खरीद सकते हैं। साथ ही सैंडविच को लेकर विस्तार से जानकारी भी दी है। मंगलवार को इंग्लैंड स्थित लीस्टर के रहने वाले एक शख्स ने सैंडविच को बिक्री के लिए पोस्ट किया था। वहीं शख्स ने डिटेल्स में लिखा है कि ये नया ग्रिल्ड, आधा खाया हुआ सैंडविच है, और इसमें थोड़ा मीट और चीज है। सैंडविच को बेहद क्रिस्पी बताया गया है। वहीं साथ में आधे खाये हुए सैंडविच को इतने मंहगे कीमत में बेचने का कारण भी बताया है। इस जूठे सैंडविच की इतनी मंहगी कीमत इसलिए है। क्योंकि इस सैंडविच को खाने वाला इसका मालिक इस सैंडविच को पूरा खत्म नहीं कर पाया था।

पहले भी आ चुके है ऐसे मामले Half Eaten Sandwich

दरअसल ऐसा पहली बार नहीं हुआ है जब फेसबुक जैसे प्लेटफॉर्म पर इस तरह की चीज पोस्ट की गई हो। एक शख्स ने फेसबुक पर इससे पहले भी अपने लंच की तस्वीर पोस्ट की थी। जिसमें पके हुए आलू सहित फली की सब्जी थी।

बेगुन नहीं गुणों का भंडार है बैंगन, जरूर खाएं बैंगन का भुर्ता

देश विदेश की खबरों से अपडेट रहने लिए चेतना मंच के साथ जुड़े रहें।

देश-दुनिया की लेटेस्ट खबरों से अपडेट रहने के लिए हमें  फेसबुक  पर लाइक करें या  ट्विटर  पर फॉलो करें।

Related Post