Saturday, 18 May 2024

राशिफल 21 दिसंबर 2023- कैसा बीतेगा 12 राशियों का आज का दिन, जानें आज के राशिफल में

21 दिसंबर 2023-(गुरुवार) (राशिफल 21 दिसंबर 2023) जानते हैं आपके दैनिक राशिफल (Dainik Rashifal) के मुताबिक कैसा बीतने वाला है…

राशिफल 21 दिसंबर 2023- कैसा बीतेगा 12 राशियों का आज का दिन, जानें आज के राशिफल में

21 दिसंबर 2023-(गुरुवार) (राशिफल 21 दिसंबर 2023) जानते हैं आपके दैनिक राशिफल (Dainik Rashifal) के मुताबिक कैसा बीतने वाला है आज आपका दिन।

मेष राशि (Aries)-

आज आप आत्मविश्वास से भरे रहेंगे। लेकिन मन में निराशा की भावना भी रहेगी। लंबे समय से फंसा हुआ धन वापस मिल सकता है। शैक्षिक कार्यों में सफलता मिलने के योग बन रहे हैं।

वृषभ राशि (Taurus)-

मन प्रसन्न चित्त रहेगा। परिवार में सद्भावना का भाव रहेगा। परिवार के सुख सुविधाओं के लिए अधिक धन खर्च हो सकता है। मान सम्मान में बढ़ोतरी होगी। भवन तथा वाहन के सुख का योग बन रहा है।

मिथुन राशि (Gemini)-

मन शांत एवं प्रसन्नचित रहेगा। परिवार में खुशहाली का माहौल रहेगा। नौकरी पेशा जातकों के कार्य में वृद्धि होने से दिन थकान भरा रह सकता है। अतिरिक्त जिम्मेदारियों का वहन करना पड़ सकता है। स्थान परिवर्तन के भी योग बन रहे हैं। स्वास्थ्य पर ध्यान देने की अति आवश्यकता है।

कर्क राशि (Cancer)-

आज मन थोड़ा परेशान रह सकता है। क्रोध पर नियंत्रण रखने की आवश्यकता है। परिवार का पूरा सहयोग मिलेगा। नौकरी में अफसरों का पूरा सहयोग मिलेगा। खानपान में रुचि बढ़ेगी।

सिंह राशि (Leo)-

आत्मविश्वास से भरपूर रहेंगे। मानसिक शांति का अनुभव करेंगे। शैक्षिक एवं बौद्धिक कार्यों में सफलता हासिल होगी। वाणी की कठोरता की वजह से पारिवारिक रिश्तों में थोड़ी खटास आ सकती है। संतान के कष्ट से मन थोड़ा परेशान हो सकता है। जीवन साथी का पूरा सहयोग मिलेगा।

कन्या राशि (Virgo)-

मन अशांत रहेगा। मन में नकारात्मक विचारों का प्रभाव रहेगा। मन को शांत करने का प्रयास करें। खर्च में वृद्धि के योग बन रहे हैं। घर में किसी धार्मिक कार्य का आयोजन हो सकता है। माता-पिता का पूरा सहयोग मिलेगा।

तुला राशि (Libra)-

विद्यार्थियों के लिए आज का दिन महत्वपूर्ण है। सफलता हासिल होगी। बौद्धिक कार्यों से आय के नए स्रोत खुलेंगे। नौकरी में अफसरों का पूरा सहयोग मिलेगा। पदोन्नति की संभावना है। व्यवसाय में मित्रों की मदद से लाभ प्राप्त होने की संभावना है।

वृश्चिक राशि (Scorpio)-

आज की दिनचर्या अव्यवस्थित रहेगी। घर में किसी धार्मिक अथवा मांगलिक कार्य का आयोजन हो सकता है। दिन भागदौड़ भरा रहेगा, लेकिन मन में प्रसन्नता और शांति का भाव रहेगा। आज का दिन थोड़ा खर्चीला साबित हो सकता है।

धनु राशि (Sagittarius)-

मन प्रसन्नचित्त रहेगा। विद्यार्थियों को आज कोई सुखद समाचार सुनने को मिल सकता है। घर के किसी बुजुर्ग से धन लाभ के योग बन रहे हैं। भौतिक सुख सुविधाओं में धन अधिक खर्च होगा।

मकर राशि (Capricorn) –

आज आपको बेवजह क्रोध आएगा, जिससे मन थोड़ा परेशान रहेगा। जीवन साथी के स्वास्थ्य पर ध्यान देने की आवश्यकता है। भवन सुख की प्राप्ति होगी। धर्म के प्रति आस्था बढ़ेगी। मित्रों का साथ मिलेगा।

कुंभ राशि (Aquarius) –

मन अशांत रहेगा। भावनाओं पर नियंत्रण रखने की आवश्यकता है। भौतिक सुख-सुविधाओं में धन अधिक खर्च होगा। नौकरी में तरक्की के योग बन रहे हैं। किसी धार्मिक स्थल पर यात्रा के लिए जा सकते हैं। व्यवसाय में लाभ के योग बन रहे हैं।

मीन राशि (Pisces)-

आज आप आत्मविश्वास में कमी का अनुभव करेंगे। विद्यार्थियों को आज सचेत रहने की आवश्यकता है। आपकी जरा सी लापरवाही आपके लिए समस्या खड़ी कर सकती है। परिवार के आपसी मतभेद दूर होंगे।

Related Post