Friday, 23 February 2024

CID’s Dinesh Phadnis Death: नहीं रहे सीआईडी के एक्टर दिनेश फडनीस, इस वजह से हुई मौत, जानें कहां होगा अंतिम संस्कार

मशहूर टीवी एक्टर दिनेश फडनीस का निधन हो गया है। वे सोनी टीवी पर आने वाले शो सीआईडी में फ्रेडिक्स का किरदार निभाते थे।

CID’s Dinesh Phadnis Death: नहीं रहे सीआईडी के एक्टर दिनेश फडनीस, इस वजह से हुई मौत, जानें कहां होगा अंतिम संस्कार

CID’s Dinesh Phadnis Death: टीवी इंडस्ट्री से एक बुरी खबर सामने आई है। काफी दिनों से बीमार मशहूर टीवी एक्टर दिनेश फडनीस का निधन हो गया है। वे छोटे पर्दे से सबसे चर्चित शो सीआईडी में काम करते थे और उनकी एक्टिंग को दर्शक काफी पसंद भी करते थे।

बता दें कि दिनेश फडनीस सीआईडी में फ्रेडिक्स का रोल करते थे और शो के दौरान वे दर्शकों को काफी मनोरंजन भी करते थे।

दिनेश फडनीस के निधन की जानकारी उनके साथ काम करने वाले उनके को-स्टार दयानंद शेट्टी ने दी है। कुछ दिन पहले यह खबर आई थी कि दिनेश फडनीस को हर्ट अटैक आया था और उन्हें अस्पताल में भर्ती कराया गया है।

एक अंग्रेजी वेबसाइट से बात करते हुए को-स्टार दयानंद शेट्टी ने इस अफवाह को गलत बताया है और कहा है कि उन्हें कोई हर्ट अटैक नहीं आया था बल्कि उनकी मौत लिवर डैमेज होने के कारण हुई है।

यहां होगा दिनेश फडनीस का अंतिम संस्कार

दयानंद शेट्टी ने अंग्रेजी वेबसाइट इंडियन एक्सप्रेस से बात करते हुए दिनेश के निधन की जानकारी दी है। उन्होंने बताया है कि दिनेश का रात 12.08 मिनट पर निधन हुआ है। इससे पहले जब वे बीमार पड़े थे तो उन्हें मुंबई के तुंगा अस्पताल में भर्ती कराया गया था जहां उनका इलाज चल रहा था।

अंग्रेजी वेबसाइट से बात करते हुए दयानंद शेट्टी ने कहा है कि ‘पिछले दो दिनों से उनकी हालत काफी गंभीर थी। रविवार सुबह भी मुझे पता चला कि कोई बड़ा सुधार नहीं हुआ है।’ दिनेश का अंतिम संस्कार बोरीवली पूर्व के दौलत नगर श्मशान घाट में होगा।

टीवी जगत में है शोक की लहर

दिनेश फडनीस के निधन से टीवी जगत को गहरा सदमा लगा है। दिनेश के फैंस सोशल मीडिया पर तरह-तरह के पोस्ट कर रहे हैं और शोक जता रहे हैं। गौर करने वाली बात यह है कि दिनेश सीआईडी में अपने किरदार में घर-घर में मशहूर हो गए थे। यह वही सीआईडी शो है जो सोनी टीवी पर 1998 में पहली बार आया था और करीब 20 साल तक दर्शकों का मनोरंजन करता रहा था।

Related Post