Friday, 19 July 2024

थप्पड़ कांड पर बॉलीवुड पर बिफरी कंगना रनौत, चुप्पी पर कह दी ये बात

लोकसभा चुनाव 2024 में उत्तराखंड के मंडी से चुनाव जीतने के बाद गुरुवार की शाम बॉलीवुड अभिनेत्री कंगना रनौत के…

थप्पड़ कांड पर बॉलीवुड पर बिफरी कंगना रनौत, चुप्पी पर कह दी ये बात

लोकसभा चुनाव 2024 में उत्तराखंड के मंडी से चुनाव जीतने के बाद गुरुवार की शाम बॉलीवुड अभिनेत्री कंगना रनौत के साथ चंडीगढ़ एयरपोर्ट पर एक हैरान करने वाली घटना घटी। एयरपोर्ट पर तैनात CISF की महिला चौहान ने अचानक कंगना रनौत को थप्पड़ जड़ दिया। इस शर्मनाक घटना का वीडियो भी सोशल मीडिया पर काफी तेजी से वायरल हुआ।

एयरपोर्ट पर अभिनेत्री कंगना रनौत को थप्पड़ जड़ने वाली CISF महिला जवान का नाम कुलविंदर कौर है। एयरपोर्ट पर कंगना रनौत को थप्पड़ जोड़ने और गाली गलौज करने की वजह से CISF महिला जवान कुलविंदर कौर को सस्पेंड कर दिया गया है। वहीं दूसरी तरफ इस मामले में अभिनेत्री कंगना रनौत ने सोशल मीडिया पर वीडियो पोस्ट कर अपना गुस्सा जाहिर किया है।

थप्पड़ कांड में बॉलीवुड के चुप्पी पर भड़की कंगना रनौत:

एयरपोर्ट पर कंगना रनौत के साथ हुई बदसलूकी पर सोशल मीडिया पर बवाल मचा हुआ है। सोशल मीडिया पर कई लोगों ने इस घटना की निंदा की है। अभिनेत्री व सांसद कंगना रनौत के सपोर्ट पर सोशल मीडिया पर उनके कई फैंस सामने आए हैं। लेकिन इस पूरी घटना पर बॉलीवुड के किसी भी सेलिब्रिटी का कोई बयान सामने नहीं आया है।

बॉलीवुड की इस छुट्टी पर अभिनेत्री कंगना रनौत ने अब अपनी भड़ास निकाली है। थप्पड़ कांड पर इंडस्ट्री की चुप्पी ने कंगना को काफी आहत किया है। अभिनेत्री ने अपने इंस्टा स्टोरी पर इंडस्ट्री पर भड़ास निकालते हुए पोस्ट किया था कि –

“डियर फिल्म इंडस्ट्री आप सभी लोग या तो एयरपोर्ट पर मुझ पर हुए हमले को सेलिब्रेट कर रहे हैं  या फिर इस पर पूरी तरह चुप्पी साधे हुए हैं. लेकिन याद रखना अगर कल को आप अपने देश की किसी सड़क पर या दुनिया में कहीं और चल रहे होंगे, तब कुछ इजरायली/फिलिस्तानी आप या आपके बच्चे पर हमला करते हैं…बस इसलिए क्योंकि आप सभी राफा के लिए खड़े थे, इजरायली होस्टेज के समर्थन में थे…तब आप देखेंगे मैं आपके बोलने की आजादी के लिए लड़ूंगी… अगर किसी दिन आपको लगे कि मैं क्यों, मैं कहां हूं, तो याद रखना आप मैं नहीं…”

कंगना रनौत पोस्ट

बाद में अभिनेत्री ने सोशल मीडिया से इस पोस्ट को डिलीट कर दिया।

CISF कुलविंदर कौर के सपोर्ट में उतरे बजरंग पुनिया, कह दी बड़ी बात

Related Post