Tuesday, 28 May 2024

Ram Charan Birthday Special : देश हो या विदेश हर जगह साथ रखते हैं मंदिर

Ram Charan Birthday Special : साउथ के सुपर स्टार कहे जाने वाले एक्टर Ram Charan अपनी फ़िल्म RRR की अभूतपूर्व…

Ram Charan Birthday Special : देश हो या विदेश हर जगह साथ रखते हैं मंदिर

Ram Charan Birthday Special : साउथ के सुपर स्टार कहे जाने वाले एक्टर Ram Charan अपनी फ़िल्म RRR की अभूतपूर्व सफलता के बाद अब ग्लोबली भी काफी पॉपुलर हो चुके हैं। 27 मार्च को अपना 38वां जन्मदिन मना रहे एक्टर Ram Charan के लिए यह मौका बेहद ख़ास है क्योंकि हाल ही में वे अपनी फ़िल्म RRR के गाने नाटू-नाटू के लिए बेस्ट ओरिजिनल सांग का ऑस्कर अवार्ड जीत कर स्वदेश लौटे हैं। फैंस उनकी इस सफलता के बाद उन पर जम कर प्यार लुटा रहे हैं। जन्मदिन के इस ख़ास मौके पर आइये जानते हैं Ram Charan की लाइफ जर्नी के बारे में…

Ram Charan Birthday Special

अभिनेता Ram Charan का जन्म 1985 में चेन्नई में हुआ था और वर्ष 2007 में उन्होंने पुरी जगन्नाथ की फ़िल्म “चिरुथा” से अपने फ़िल्मी करियर की शुरुआत की थी। इसके बाद उन्होंने साउथ इंडस्ट्री की कई सुपरहिट फ़िल्में दी। रंगास्थलम, मगधीरा, ध्रुवा और ब्रूस ली 2 द फाइटर जैसी कई फिल्मों में शानदार अभिनय से लोगों के दिलों में अपनी एक खास जगह बनाई।

फैंस को पसंद है Ram Charan की सादगी

अपने सशक्त अभिनय के दम पर अपना एक अलग साम्राज्य खड़ा करने वाले अभिनेता Ram Charan की सादगी लोगों को काफी ज्यादा आकर्षित करती है। हाल ही में वे ज़ब ऑस्कर अवार्ड लेने के लिए विदेश पहुंचे तब उन्हें नंगे पैर देख कर लोगों ने उनके भारतीय संस्कृति के प्रति सम्मान की काफी प्रशंसा की। इसके अतिरिक्त उन्होंने यह भी बताया था कि वे जहाँ भी जाते हैं अपने साथ मंदिर का सेटअप जरुर रखते हैं। इससे उन्हें एक सकारात्मक ऊर्जा मिलती है।

Ram Charan Birthday Special

अभिनेता Ram Charan सिर्फ एक्टिंग की दुनिया में ही प्रचलित नहीं हैं बल्कि वे एक एयरलाइन कंपनी के मालिक भी हैं और उनकी एक पोलो राइडिंग क्लब नाम से टीम भी है। वे खुद भी एक बहुत अच्छे घुड़सवार हैं।

RRR की बड़ी सफलता के बाद अब Ram Charan ‘आरसी 15’ नाम की फ़िल्म की शूटिंग में व्यस्त हैं और इसी के सेट पर उन्होंने अपना प्री बर्थडे भी सेलिब्रेट किया था।

 

Related Post