कोरोना आपदा ने खोली प्रदेश सरकार की तैयारियों की पोल

0
135
image description

नोएडा (चेतना मंच)। कोरोनावायरस के संक्रमण तथा चारों ओर मची त्राहि-त्राहि लोगों के जीवन पर भारी पड़ रही है। कोरोना के बढ़ते भयावह रूप ने उत्तर प्रदेश सरकार द्वारा की गई व्यापक तैयारियां के दावों की भी पोल खोल दी है। यह कहना है राष्ट्रीय लोकदल के प्रदेश महासचिव मनोज चौधरी का।
श्री चौधरी ने बताया है कि इस दौरान जगह-जगह बेड, ऑक्सीजन तथा दवाइयों की किल्लत ने प्रदेश सरकार की नाकामियों का पर्दाफाश कर दिया है। 2020 में कोरोनावायरस महामारी के बाद प्रदेश सरकार ने कोई ठोस तैयारी नहीं की।
रोज मुख्यमंत्री तथा उनकी टीम-11 समुचित मात्रा में कोविड बेड की संख्या बढ़ाने तथा अन्य समुचित संसाधन व उपकरणों के होने का दावा कर रही थी। आज 1 वर्ष बाद जब कोरोना ने अपना विकराल रूप दिखाया तो प्रदेश सरकार की सारी तैयारी धरी रह गई। इससे यह साबित हो गया कि प्रदेश सरकार तथा उनके मंत्री कोरी हवाई बयान बाजी ही कर रहे थे। धरातल पर किसी तरह की कोई तैैयारी नहीं की गई थी।
श्री चौधरी ने कहा कि प्रदेश की जनता त्राहि-त्राहि कर रही है तथा सरकार की नाकामियों के लिए कोस रही है आने वाले समय में प्रदेश की जनता सरकार को इसका करारा जवाब देगी।