Tuesday, 28 May 2024

Basti News: भाजपा नेता ने पहले किया रेप फिर युवती को सड़क किनारे फेंका , घटना से मचा हड़कंप

Basti News: किशोरी के साथ रेप और दरिंदगी की ये घटना बस्ती जिले के गौर थाना क्षेत्र की है। सोमवार…

Basti News: भाजपा नेता ने पहले किया रेप फिर युवती को सड़क किनारे फेंका , घटना से मचा हड़कंप

Basti News: किशोरी के साथ रेप और दरिंदगी की ये घटना बस्ती जिले के गौर थाना क्षेत्र की है। सोमवार रात एक नाबालिक लड़की की दुष्कर्म के बाद हत्या कर दी गई । इस हैवानियत की घटना को घर की दूसरी मंजिल पर अंजाम दिया गया था ,किशोरी के साथ दुष्कर्म के बाद आरोपी उसे घसीटते  हुए नीचे लाए और सड़क पर फेंक दिया । घसीट कर लाई गई लड़की खून से लथपथ थी और काफी दूर तक सड़क पर खून के निशान देखे गए । पुलिस ने इस घटना में 3 लोगों के खिलाफ रिपोर्ट दर्ज की है और दो आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया है । रेप के तीनों आरोपी बीजेपी से जुड़े हुए हैं ,कुंदन भाजपा किसान मोर्चा का गौर मंडल का उपाध्यक्ष है, बाकी दो आरोपी बीजेपी के कार्यकर्ता बताए जा रहे हैं ।

किशोरी के साथ रेप के बाद सीढ़ियों से घसीट कर ले गए दरिंदे ,सड़क पर फेंका

इस घटना के बाद आक्रोशित लोगों ने गांव के बाहर जाम लगा दिया। नाबालिग की मां ने पुलिस को बताया कि उनकी बेटी सोमवार सब्जी लेने के लिए बाजार गई थी लेकिन काफी देर तक वापस नहीं लौटी। घर नहीं लौटने पर जब उसे खोजने निकले तो चौराहे के पास ही एक घर के पीछे उनकी बेटी की खून से लथपथ लाश पड़ी मिली । पुलिस को इसकी सूचना दी गई और मौके पर पुलिस ने पहुंचकर शव को कब्जे में ले लिया । पुलिस ने वारदात वाली जगह पर जाकर छानबीन की और तमाम साक्ष्य जुटाए। लेकिन आरोपी इस घटना के बाद फरार हो गए ।

आरोपी कुंदन भाजपा किसान मोर्चा का गौर मंडल का उपाध्यक्ष है

घटना में आरोपी मोनू साहनी राज निषाद और कुंदन सिंह के खिलाफ हत्या का मुकदमा दर्ज किया गया है । एक आरोपी मोनू सैनी को गिरफ्तार कर लिया गया है और पुलिस उससे पूछताछ कर रही है, जिसमें आरोपी ने बताया है कि किशोरी उसके साथ 6 महीनों से संपर्क में थी और सोमवार की शाम उसने फोन करके किशोरी को मिलने के लिए बुलाया था। इसके बाद वे उससे कुंदन सिंह के घर पर लेकर आया।

बेटी की खून से लथपथ लाश पड़ी मिली

जहां किशोरी के साथ हैवानियत की गई जिसके बाद वह बेहोश हो गई । और खून से लथपथ इस लड़की को दरिंदों ने सड़क पर लाकर फेंक दिया। वारदात में शामिल आरोपियों को पकड़ने के लिए पुलिस दबिश दे रही है । पुलिस का कहना है कि पोस्टमार्टम रिपोर्ट में रेप की पुष्टि हो गई है । नाबालिग  की मौत ज्यादा खून बहने और सर पर लगी चोट के कारण हुई है।। बताया जा रहा है कि रेप के तीनों आरोपी बीजेपी से जुड़े हुए हैं कुंदन भाजपा किसान मोर्चा का गौर मंडल का उपाध्यक्ष है, बाकी दो आरोपी बीजेपी के कार्यकर्ता बताए जा रहे हैं। इस मामले में 24 घंटे से अधिक समय बीत जाने के बाद तीसरे आरोपी की गिरफ्तारी अभी तक नहीं हो पाई है।

आज तक की न्यूज एंकर चित्रा त्रिपाठी को कर रहा था तंग, अब मांग रहा है माफी

Related Post