Thursday, 13 June 2024

Delhi Crime : कृष्णा नगर के फ्लैट से मिली माँ बेटी की लाश, पड़ोसियों ने दी थी सूचना

दिल्ली के कृष्णा नगर इलाके में एक डबल मर्डर की घटना (Delhi Crime) के सामने आने से इलाके में सनसनी…

Delhi Crime : कृष्णा नगर के फ्लैट से मिली माँ बेटी की लाश, पड़ोसियों ने दी थी सूचना

दिल्ली के कृष्णा नगर इलाके में एक डबल मर्डर की घटना (Delhi Crime) के सामने आने से इलाके में सनसनी फ़ैल गयी है। यह मर्डर से जुड़ा मामला एक माँ और बेटी का है जो कृष्णा नगर के ई ब्लॉक में एक फ्लैट की पहली मंजिल पर ही रहती थीं। ज़ब पड़ोसियों को फ्लैट के अंदर से तेज दुर्गन्ध आने लगी तो उन्होंने फ़ौरन पुलिस को इसकी सूचना दी।

Delhi Crime

मौके पर पहुंची पुलिस के द्वारा ज़ब ताला तोड़ कर अंदर प्रवेश किया गया तो वहाँ उन्हें दो लाशें मिली जिनकी गर्दन को किसी धारदार हथियार से रेत दिया गया था। आस -पास के लोगों ने लाशों की पहचान माँ और बेटी के तौर पर की है।

 

आकाशवाणी की रिटायर आधिकारी है मृत महिला

दिल्ली के कृष्णा नगर इलाके से मिली दो लाशों में से एक 64 वर्ष की राजरानी लाल की है जो आकाशवाणी से रिटायर्ड थीं व दूसरी बॉडी की पहचान उनकी बेटी गिन्नी करार के तौर पर की गयी है जिसकी उम्र 30 वर्ष थी। लोगों के द्वारा यह भी जानकारी प्राप्त हुई है कि राजरानी लाल की बेटी गिन्नी मानसिक रूप से विक्षिप्त थी। फ्लैट में वे दोनों ही रहती थीं और एंट्री गेट पर ट्विन लॉक सिस्टम था। मेन गेट पर ताले के साथ साथ दूसरे गेट पर भी अन्य ताला लगा हुआ था। पुलिस का कहना है कि जिस तरह से यह डबल मर्डर (Delhi Crime) किया गया है और गेट पर लगे लॉक के आधार पर बिना माँ बेटी की मर्जी के कोई यहाँ प्रवेश नहीं कर सकता था।

 

घटना स्थल से प्राप्त हुए अहम सुराग

Delhi Crime की इस घटना में पुलिस को मौके से कई अहम सुराग मिले हैं जिन्हें ठोस सबूत के तौर पर जमा कर पुलिस आगे की तफ्तीश कर रही है। वहीं बॉडीज को भी पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया गया है। Cctv फुटेज को भी जांच के लिए भेज दिया गया है जिससे हत्यारों का सुराग मिल सके।

Noida News : नाबालिग से छेड़छाड़ करने पर पुलिस ने युवक को सिखाया सबक

Related Post