Thursday, 13 June 2024

Delhi Crime : दिल्ली के कारोबारी से होटल के बाउन्सर ने की मारपीट

नई दिल्ली। जनपथ इलाके में एक पांच सितारा होटल में कुछ बाउंसर ने 29 वर्षीय एक कारोबारी और उसके मित्र…

Delhi Crime : दिल्ली के कारोबारी से होटल के बाउन्सर ने की मारपीट

नई दिल्ली। जनपथ इलाके में एक पांच सितारा होटल में कुछ बाउंसर ने 29 वर्षीय एक कारोबारी और उसके मित्र से मारपीट की। पुलिस ने यह जानकारी दी है। घटना की वीडियो में बाउन्सर को पुरुषों के एक समूह के पास जाते हुए देखा गया तथा इसके बाद दोनों पक्षों में हाथापाई होती है। वीडियो में बाउन्सर पीड़ितों को लात-घूसों से मारते नजर आ रहे हैं।

Delhi Crime

UP News : कानपुर में कक्षा 8 की छात्रा से दुष्कर्म, ब्लैकमेल कर 10.5 लाख वसूले

पुलिस ने बताया कि पीड़ित व्यक्ति और उसके मित्र की होटल के क्लब में घुसने को लेकर उसके बाहर बाउन्सर से बहस हो गयी थी। पुलिस ने बताया कि यह घटना आठ मार्च की है, जब कारोबारी, उसकी पत्नी और उनके मित्र होली पार्टी के लिए होटल में गए थे। पीड़ित अपने मित्र के साथ बाहर था, जबकि उसकी पत्नी क्लब के अंदर थी। शाम करीब सात-आठ बजे जब उसने अंदर जाने की कोशिश की तो बाउन्सर ने उसे रोक दिया।

Delhi Crime

Amritpal Singh : खालिस्तान समर्थक अमृतपाल सिंह के चाचा और चालक ने किया आत्मसमर्पण

पुलिस के अनुसार, पीड़ित शख्स ने आरोप लगाया कि बाउन्सर ने उन्हें पुरुषों का प्रवेश बंद होने के आधार पर अंदर जाने नहीं दिया और उनसे गाली गलौज की। पीड़ित ने दावा किया कि उन्हें लाठी-डंडों से पीटा गया। एक पुलिस अधिकारी ने बताया कि पीड़ित को इलाज के लिए नजदीकी अस्पताल में भर्ती कराया गया। इस संबंध में एक मामला दर्ज किया गया है।

देश विदेश की खबरों से अपडेट रहने लिए चेतना मंच के साथ जुड़े रहें।

देशदुनिया की लेटेस्ट खबरों से अपडेट रहने के लिए हमें फेसबुक पर लाइक करें या ट्विटर पर फॉलो करें।

Related Post