Friday, 21 June 2024

Dadri News : भीषण गर्मी के चलते दादरी बस स्टैंड पर खराब पड़े सार्वजनिक प्याऊ

  Dadri News :  दिन प्रतिदिन बढ़ती हुई भीषण गर्मी से लोग काफी ज्यादा परेशान है। ऐसे में लोगों को…

Dadri  News : भीषण गर्मी के चलते दादरी बस स्टैंड पर खराब पड़े सार्वजनिक प्याऊ

 

Dadri News :  दिन प्रतिदिन बढ़ती हुई भीषण गर्मी से लोग काफी ज्यादा परेशान है। ऐसे में लोगों को ठंडे पानी की चाह अधिक होती है। लेकिन दादरी के बस स्टैंड पर लगे सार्वजनिक प्याऊ कई महीनों से खराब पड़े हैं। इन पर कोई गौर नहीं देता है। लोग पानी के लिए दरबदर भटकते फिरते हैं। लोगों द्वारा शिकायत करने पर भी समस्या का निस्तारण नहीं किया जा रहा है। लोगों ने सार्वजनिक प्याऊ को सुचारु रुप से चालू कराने के लिए मांग की है।

Dadri News :

 

लाखों यात्रियों की रहती है भरमार

दादरी थाना के सामने बस स्टैंड पर लगाया गया सर्वजनिक प्याऊ कई महीनों से खराब पड़ा हुआ है। बढ़ती गर्मी में लोगों को पानी उपलब्ध न होने पर परेशानियों का सामना कर रहे है। प्याऊ के खराब होने के कारण लोग पानी के लिए दरबदर भटकते फिरते हैं। सर्वजनिक प्याऊ को ठीक कराने के लिए कई बार शिकायत करने पर भी समस्या का निस्तारण नहीं किया गया है। दादरी बस स्टैंड पर दिन में लाखों लोगों का आना जाना होता है। वहीं प्याऊ की हालत भी खराब हुई पड़ी है। लोगों का कहना है कि दादरी नगर पालिका द्वारा समस्याओं पर गौर न देते हुए लापरवाही बरती जा रही है।

काफी महीनों से बंद पड़ा है सार्वजनिक प्याऊ

दादरी के रहने वाले डॉक्टर आर्य आनंद ने बताया कि बढ़ती गर्मी से लोग काफी ज्यादा परेशान हैं। साथ ही दादरी बस स्टैंड पर यात्रियों की भरमार रहती है। ऐसे में सार्वजनिक प्याऊ का होना अति आवश्यक है। लेकिन बस स्टैंड पर लगाया गया प्याऊ काफी महीनों से खराब पड़ा हुआ है। साथ ही वाटर कूलर भी खराब चल रहे हैं। उन्होंने बताया कि इस बारे में कई बार नगर पालिका में ईओ दीपिका मैडम से शिकायत की जा चुकी है लेकिन अधिकारियों द्वारा समस्या पर कोई भी कार्रवाई नहीं की गई है।

शिकायत करने पर भी नहीं हो रहा निस्तारण

दादरी के रहने वाले विशाल भाटी ने बताया कि दादरी बस स्टैंड पर रोजाना यात्रियों की भरमार लगी हुई रहती हैं बस स्टैंड पर लगाया गया प्याऊ काफी महीनों से खराब पड़ा हुआ है जिसकी वजह से लोगों को पानी के लिए काफी समस्याओं का सामना करना पड़ता है जबकि अगर दुकान ऊपर से पानी लिया जाए तो दुकानदार एक पानी की बोतल के लिए ऊंचे दाम बोलते हैं। जिसे हर कोई यात्री खरीद नहीं सकता है। दादरी नगर पालिका के अधिकारी इस पर ध्यान नहीं दे रहे हैं। लोग सार्वजनिक प्याऊ को ठीक कराने की मांग कर रहे है।

UP Accident : पिकअप वैन और मेटाडोर में टक्‍कर, दो की मौत छह घायल

Related Post