Saturday, 15 June 2024

DELHI BLOCK: लुटियंस जाम, घसीट-घसीट कर चले वाहन

DELHI BLOCK: नई दिल्ली। गणतंत्र दिवस परेड के लिए ड्रेस रिहर्सल और इसकी अन्य तैयारियों के कारण मंगलवार सुबह लुटियंस…

DELHI BLOCK: लुटियंस जाम, घसीट-घसीट कर चले वाहन

DELHI BLOCK: नई दिल्ली। गणतंत्र दिवस परेड के लिए ड्रेस रिहर्सल और इसकी अन्य तैयारियों के कारण मंगलवार सुबह लुटियंस दिल्ली और उसके आसपास की सड़कों को बंद किए जाने की वजह से दफ्तर जाने वाले तथा अन्य यात्रियों को भारी यातायात जाम का सामना करना पड़ा।

DELHI BLOCK

संसद मार्ग, मंडी हाउस, आईटीओ और कर्तव्य पथ जैसे इलाकों में यातायात जाम देखा गया, जहां गणतंत्र दिवस परेड के लिए ड्रेस रिहर्सल हुयी। मध्य दिल्ली को जोड़ने वाले अकबर रोड, कामराज रोड, राजाजी मार्ग, सफदरजंग रोड पर भी जाम की स्थित रही।

मध्य दिल्ली के कई गोल चक्कर और ला मेरिडियन होटल की ओर जाने वाली सड़क पूरी तरह से जाम रही जिसकी वजह से यात्रियों और कार्यालय जाने वाले लोगों के पास 20 मिनट से अधिक समय तक जाम में फंसे रहने के अलावा कोई विकल्प नहीं था और वाहन कछुए की चाल चल रहे थे। दिल्ली पुलिस द्वारा कोई परामर्श जारी नहीं किए जाने की वजह से यातायात जाम की स्थिति और गंभीर हो गई।

एक यात्री ने बताया, मुझे मंडी हाउस से संसद मार्ग स्थित कार्यालय तक आने में करीब एक घंटे का समय लगा। इस मार्ग पर यातायात की गति बहुत ही धीमी है। एक अन्य यात्री ने अपनी व्यथा कहने के लिए ट्विटर का सहारा लिया और बताया कि जाम की वजह से कितना बुरा हाल है क्योंकि उसका वाहन कम से कम 45 मिनट से एक ही स्थान पर अटका है। उसने लिखा, इंडिया गेट की ओर जाने वाली प्रगति मैदान सुरंग आधे घंटे से भी अधिक समय से पूरी तरह से जाम है।
यातायात पुलिस के एक अधिकारी ने बताया कि ड्रेस रिहर्सल के कारण लुटियंस दिल्ली में तथा उसके आसपास भारी यातायात जाम रहा, लेकिन स्थिति को काबू में कर लिया गया है और अब यातायात सुचारू है। अभिषेक नारंग नामक एक यात्री ने बताया कि उन्होंने अशोक रोड पर यातायात जाम को देखते हुए फिरोजशाह मार्ग का लंबा रास्ता चुना, परंतु रेल भवन आने पर फिर जाम में फंस गए और कार्यालय पहुंचने में देरी हुई।

JAIPUR POLITICS : मंत्री ने यह क्या कह दिया

News uploaded from Noida

 

Related Post