Saturday, 2 December 2023

Delhi News: नकदी या शराब ले जाने लिए हमारे विमानों का इस्तेमाल नहीं किया गया: जेटसेटगो

Delhi News: दिल्ली के कथित शराब घोटाले में ‘जेटसेटगो’ के विशेष विमानों की सेवा लिये जाने की खबरों के बीच…

Delhi News: नकदी या शराब ले जाने लिए हमारे विमानों का इस्तेमाल नहीं किया गया: जेटसेटगो

Delhi News: दिल्ली के कथित शराब घोटाले में ‘जेटसेटगो’ के विशेष विमानों की सेवा लिये जाने की खबरों के बीच विमानन कंपनी की मालकिन कनिका टेकरीवाल रेड्डी ने शनिवार को कहा कि उसके विमानों का इस्तेमाल नकदी या शराब ले जाने के लिए नहीं किया गया।

Delhi News

कनिका, अरबिंदो फार्मा के एक निदेशक शरतचंद्र रेड्डी की पत्नी हैं। शरतचंद्र घोटाले में कथित संलिप्तता को लेकर प्रवर्तन निदेशालय (ईडी) की हिरासत में हैं। उनपर दिल्ली सरकार में लोक सेवकों और नेताओं को दी गई रिश्वत में मध्यस्थ की भूमिका निभाने का आरोप है।

कनिका ने शनिवार को एक बयान में कहा, “मैं ऐसी खबरों की कड़ी निंदा करती हूं, जिनमें शराब घोटाले में हमारी कंपनी के विमान का इस्तेमाल किये जाने के बेबुनियाद आरोप लगाए गए हैं।”

उन्होंने यह भी दावा किया कि उनका पति निर्दोष है और उनके (ऐसे कृत्य में) शामिल होने का कोई सबूत नहीं है।

खबरों के मुताबिक, ईडी ने कंपनी को पिछले कुछ महीनों में अपने बेड़े की उड़ानों के विवरण मुहैया करने को कहा है, क्योंकि उसे संदेह है कि हवाई मार्ग से नकदी ले जाई गई होगी।

जेटसेटगो ने भी कहा कि इसके कार्यकारी प्रबंधन और निदेशक मंडल को हाल ही में मीडिया कवरेज तथा कंपनी की उड़ान सेवाओं के उपयोग से जुड़ी अटकलों के बारे में पता चला है।

बयान में कहा गया है, “हालांकि अफवाह पर आधारित हालिया अटकलें पूरी तरह से अवांछित और निराधार हैं, हमें जेटसेटगो के संचालन से संबंधित किसी भी वैध प्रश्न का उत्तर देने में खुशी होगी।”

केंद्रीय अन्वेषण ब्यूरो (सीबीआई) ने इस मामले में कुछ लोक सेवकों और आबकारी विभाग के अधिकारियों, दिल्ली के उपमुख्यमंत्री मनीष सिसोदिया तथा अन्य के खिलाफ प्राथमिकी दर्ज की है।

Agnipath scheme: दिल्ली HC से केंद्र सरकार को झटका, होगी 12 को सुनवाई

देश दुनिया की लेटेस्ट खबरों से अपडेट रहने के लिए हमें फेसबुक पर लाइक करें या ट्विटर पर फॉलो करें।

Advertisement

Related Post