Tuesday, 23 July 2024

Excise Policy : सीबीआई की पूछताछ में पूरा सहयोग करूंगा : मनीष सिसोदिया

नई दिल्ली। आबकारी नीति मामले में केंद्रीय अन्वेषण ब्यूरो (सीबीआई) द्वारा पूछताछ के लिये बुलाए जाने पर दिल्ली के उप…

Excise Policy : सीबीआई की पूछताछ में पूरा सहयोग करूंगा : मनीष सिसोदिया

नई दिल्ली। आबकारी नीति मामले में केंद्रीय अन्वेषण ब्यूरो (सीबीआई) द्वारा पूछताछ के लिये बुलाए जाने पर दिल्ली के उप मुख्यमंत्री मनीष सिसोदिया ने रविवार को कहा कि वह जांच एजेंसी के साथ पूरी तरह से सहयोग करेंगे। सिसोदिया ने कहा कि अगर झूठे आरोपों के लिए जेल भी जाना पड़े तो उन्हें इसकी परवाह नहीं है।

Excise Policy

सिसोदिया दिल्ली के वित्त मंत्री भी हैं। उन्हें पिछले रविवार को पूछताछ के लिए बुलाया गया था, लेकिन उन्होंने बजट संबंधी कामकाज का हवाला देते हुए पेश होने के लिए समय मांगा था। जिसके बाद, सीबीआई ने उन्हें 26 फरवरी को उपस्थित होने के लिए कहा था। सिसोदिया ने ट्वीट किया कि वह जांच में पूरा सहयोग करेंगे।

Odisha News: ओडिशा में रुशिकुल्या नदी के तट पर लौटे 55 टैग लगे ओलिव रिडले कछुए

उन्होंने लिखा कि आज फिर सीबीआई दफ्तर जा रहा हूं। सारी जांच में पूरा सहयोग करूंगा। लाखों बच्चों का प्यार व करोड़ों देशवासियों का आशीर्वाद साथ है। कुछ महीने जेल में भी रहना पड़े तो परवाह नहीं। भगत सिंह के अनुयायी हैं, देश के लिए भगत सिंह फांसी पर चढ़ गए थे। ऐसे झूठे आरोपों की वजह से जेल जाना तो छोटी सी चीज़ है।

Excise Policy

सिसोदिया से पूछताछ से पहले मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल ने कहा कि भगवान उनके साथ है। केजरीवाल ने ट्वीट कर कहा कि भगवान आपके साथ है मनीष। लाखों बच्चों और उनके पेरेंट्स की दुआयें आपके साथ हैं। जब आप देश और समाज के लिए जेल जाते हैं तो जेल जाना दूषण नहीं, भूषण होता है। प्रभु से कामना करता हूं कि आप जल्द जेल से लौटें। दिल्ली के बच्चे, पैरेंट्स और हम सब आपका इंतज़ार करेंगे।

Noida News: नोएडा पुलिस ने नष्ट कराई सवा करोड़ रुपये की शराब

आम आदमी पार्टी (आप) के राष्ट्रीय प्रवक्ता सौरभ भारद्वाज ने कहा कि सिसोदिया भविष्य के राष्ट्रीय शिक्षा मंत्री हैं। उन्होंने ट्वीट कर कहा कि मुझे लगता है केंद्र सरकार और भाजपा अरविंद केजरीवाल जी से डरती है। आज यह जो गिरफ्तारी हो रही है, यह कोई दिल्ली के शिक्षा मंत्री मनीष सिसोदिया जी की गिरफ्तारी नहीं हैं, बल्कि यह देश के भावी शिक्षा मंत्री की गिरफ्तारी हो रही है।

Related Post