Sunday, 14 July 2024

देवरिया कांड को लेकर नोएडा के ब्राह्मण समाज में आक्रोश

Noida News (चेतना मंच)। उत्तर प्रदेश के देवरिया में जमीनी विवाद में ब्राह्मण समाज के पांच लोगों की उग्रभीड़ द्वारा…

देवरिया कांड को लेकर नोएडा के ब्राह्मण समाज में आक्रोश

Noida News (चेतना मंच)। उत्तर प्रदेश के देवरिया में जमीनी विवाद में ब्राह्मण समाज के पांच लोगों की उग्रभीड़ द्वारा की गई निर्मम हत्या से नोएडा के ब्राह्मण समाज में खासा आक्रोश व्याप्त है। ब्राह्मण समाज के प्रमुख नेताओं ने इस हत्याकांड की निंदा करते हुए पीड़ित परिवार को न्याय देने की आवाज उठाई है। अखिल भारतवर्ष के ब्राह्मण महासभा इस हत्याकांड के विरोध में 5 अक्टूबर को पूरे प्रदेश के जिला मुख्यालय पर जिलाधिकारी को ज्ञापन सौंपकर आरोपियों के खिलाफ कड़ी कार्रवाई तथा पीड़ित परिवार के सदस्यों को आर्थिक मदद दिए जाने की मांग करेगा।

Noida News in hindi

सभी जिला मुख्यालयों पर प्रदर्शन

अखिल भारतवर्ष के ब्राह्मण महासभा के प्रदेश अध्यक्ष पं. पीतांबर शर्मा ने बताया कि बीते 2 अक्टूबर को देवरिया जिले के रुद्रपुर गांव में पुरानी रंजिश के चलते की गई पांच ब्राह्मणों की हत्या बेहद निंदनीय है। ब्राह्मण महासभा इस हत्याकांड की कड़ी भर्त्सना करती है। उन्होंने कहा कि इस हत्याकांड के विरोध में महासभा द्वारा 5 अक्टूबर को प्रदेश के सभी जिला मुख्यालयों पर प्रदर्शन कर जिलाधिकारी को ज्ञापन सौंपा जाएगा।

महासभा द्वारा इस जघन्य हत्याकांड के आरोपियों को सख्त से सख्त सजा दिलाने तथा घायलों का निशुल्क इलाज कराने तथा पीड़ित परिवारों को आर्थिक सहायता राशि दिलाने की मांग की जाएगी। श्री शर्मा ने बताया कि ब्राह्मण महासभा के सभी जिला अध्यक्षों, महानगर अध्यक्षों को निर्देश दिए गए हैं कि वह 5 अक्टूबर को इस हत्याकांड के विरोध में आवाज उठाकर जिला मुख्यालय पर ज्ञापन सौंपे।

Good News : वास्तव में सम्मान के हकदार हैं 100 वर्षीय मतदाता

ग्रेटर नोएडा नोएडा की खबरों से अपडेट रहने के लिए चेतना मंच से जुड़े रहें।

देशदुनिया की लेटेस्ट खबरों से अपडेट रहने के लिए हमें  फेसबुक  पर लाइक करें या  ट्विटर  पर फॉलो करें।

Related Post