Tuesday, 5 December 2023

नोएडा में दबंग युवकों ने मैनेजर और ठेकेदार के साथ की मारपीट

Noida News : नोएडा के हाजीपुर गांव में निर्माण कार्य करा रहे मैनेजर व ठेकेदार के साथ दबंग युवकों ने…

नोएडा में दबंग युवकों ने मैनेजर और ठेकेदार के साथ की मारपीट

Noida News : नोएडा के हाजीपुर गांव में निर्माण कार्य करा रहे मैनेजर व ठेकेदार के साथ दबंग युवकों ने मारपीट कर घायल कर दिया। कंस्ट्रक्शन कंपनी के डायरेक्टर ने आरोपियों के खिलाफ थाना सेक्टर 39 में मुकदमा दर्ज कराया है।

Noida News in hindi

हिमसिरी इंफ्रा बिल्डटेक प्राइवेट लिमिटेड के डायरेक्टर मनोज नेहरा ने दर्ज रिपोर्ट में बताया कि उनका नोएडा के सेक्टर 104 स्थित हाजीपुर गांव में कंस्ट्रक्शन का काम चल रहा है। 2 अक्टूबर को साइट पर उनके मैनेजर सुमित ठेकेदार वकील अहमद मजदूरों के साथ कार्य करा रहे थे।

शाम के समय आकाश कसाना पुत्र नरेंद्र कसाना, महेंद्र कसाना पुत्र जिले सिंह निवासी ग्राम हाजीपुर अपने एक अज्ञात साथी के साथ साइट पर पहुंचे। इन लोगों ने सरिया, ईंट व डंडों से मैनेजर सुमित पर हमला बोल दिया। सुमित को बचाने के लिए आए ठेकेदार में मजदूर के साथ भी आरोपियों ने मारपीट की।

मनोज नेहरा के मुताबिक आरोपी बार-बार साइट पर आकर गाली गलौज और मारपीट की घटनाओं को अंजाम दे रहे हैं। आरोपी अवैध रूप से धन उगाई की कोशिश कर रहे हैं। पैसे ना मिलने पर आरोपी मजदूरों के साथ मारपीट कर काम रुकवा देते हैं। थाना प्रभारी बताया कि आरोपियों के खिलाफ मामला दर्ज कर लिया गया है और उनकी तलाश की जा रही है।

देवरिया कांड को लेकर नोएडा के ब्राह्मण समाज में आक्रोश

ग्रेटर नोएडा नोएडा की खबरों से अपडेट रहने के लिए चेतना मंच से जुड़े रहें।

देशदुनिया की लेटेस्ट खबरों से अपडेट रहने के लिए हमें  फेसबुक  पर लाइक करें या  ट्विटर  पर फॉलो करें।

Advertisement

Related Post