Saturday, 13 July 2024

Noida News : कम्पनी स्टाफ की बस पलटी,युवती की मौत

        नोएडा। थाना सूरजपुर क्षेत्र के अंतर्गत तिलपता गोल चक्कर के पास हापुड़ से फेस टू मदरसन…

Noida News : कम्पनी स्टाफ की बस पलटी,युवती की मौत

        नोएडा। थाना सूरजपुर क्षेत्र के अंतर्गत तिलपता गोल चक्कर के पास हापुड़ से फेस टू मदरसन कंपनी  का स्टाफ लेकर आ रही बस डिवाइडर पर चढ़कर पलट गई। बस में सवार 25 से 30 महिलाओं में से एक युवती की मौत जबकि 4 घायल हो गईं।
थाना सूरजपुर के एसएसआई संतोष कुमार शुक्ला ने जानकारी देते हुए बताया कि प्रत्येक दिन की तरह आज सुबह प्राइवेट बस यूपी-16टी- 4198 फेस-2 मदरसन कंपनी का स्टाफ लेकर धौलाना (हापुड) से करीब सुबह 4:30 बजे चली इसमें 25 से 30 महिलाओं का स्टाफ था। जैसे ही बस तिलपता गोल चक्कर के पास पहुंची तभी बस अनियंत्रित होकर डिवाइडर पर चढ गई और बस पलट गई। बस में सवार एक युवती की मौत हो गई तथा 4 युवतियां घायल हो गईं। मौके पर पहुंची पुलिस ने घायलों को अस्पताल में भेजा तथा मृतक के शव को पोस्टमार्टम के लिए भेजा। बस में सवार महिलाओं की चीख-पुकार राह चलते लोगों ने उन्हें बस से निकाला।
एसएसआई ने बताया कि मृतका की पहचान टीना शर्मा (20 वर्ष )पुत्री अनिल शर्मा निवासी ग्राम पक्की चौपाल धौलाना हापुड के रूप में हुई है।
वहीं घायलों की पहचान ममता, रितु ,काजल व पूनम के रूप में हुई है। एस एस आई ने बताया कि या तो बस ड्राइवर को नींद आ गई या किसी अन्य कारण से बस डिवाइडर पर चढ़ी, हालांकि ड्राइवर मौके से फरार हो गया। पुलिस ड्राइवर की तलाश कर रही है। पुलिस टीम ने बस को क्रेन से हटवाकर बस को साइड में कराया तब जाकर रास्ता सुचारू रूप से चालू हो सका।

Related Post