Sunday, 14 July 2024

Noida News : विज्ञापन से अब राजस्व वृद्धि करेगा एनएमआरसी

नोएडा । घाटे से उबरने के लिए अब नोएडा मेट्रो रेल कॉर्पोरेशन (एनएमआरसी) ने विज्ञापनों का सहारा लेना शुरू कर…

नोएडा । घाटे से उबरने के लिए अब नोएडा मेट्रो रेल कॉर्पोरेशन (एनएमआरसी) ने विज्ञापनों का सहारा लेना शुरू कर दिया है। मेट्रो कोच, स्टेशन के अंदर तथा बाहर विज्ञापनों के लिए एनएमआरसी ने आवेदन आमंत्रित किये हैं। इसके पूर्व भी मेट्रो स्टेशनों के नाम तथा जन्मदिन पार्टी व शूटिंग के लिए विभिन्न स्कीमें घोषित की जा चुकी हैं।
नोएडा मेट्रो रेल कॉरपोरेशन (एनएमआरसी) ने एक्वा लाइन के विभिन्न स्टेशनों के अंदर बाहर तथा मेट्रो कोच पर विज्ञापन के लिए लोगों से आवेदन आमंत्रित किए हैं।
एनएमआरसी की प्रबंध निदेशक रितु महेश्वरी ने बताया कि 30 से 90 दिन तक की अवधि के लिए यह विज्ञापन लगाए जा सकते हैं। इसके लिए विज्ञापनदाता की मांग पर 30-30 दिन के बाद के लिए अवधि को बढ़ाया जा सकता है। आवेदकों को उसके लिए शुल्क के अलावा सुरक्षा राशि जमा करानी होगी। केवल एक मेट्रो के चार कोच में विज्ञापन लगाने का अधिकार दिया जाएगा।
स्टेशन के अंदर कम से कम 25 वर्ग मीटर में विज्ञापन लगेंगे। एनएमआरसी की वेबसाइट पर इसकी जानकारी दी गई है। आवेदन की आखिरी तिथि 1 अक्टूबर है। इससे पहले एनएमआरसी की ओर से मेट्रो ट्रेन तथा स्टेशन में शूटिंग, जन्मदिन आदि के लिए बुकिंग का ऑफर भी दिया जा चुका है।

Related Post