Saturday, 13 July 2024

Noida News : नोएडा की सड़कों ने लील ली 5 लोगों की जान

Noida News (चेतना मंच)। अलग-अलग थाना क्षेत्र में हुए सडक़ हादसों में पांच लोगों की जान चली गई। पुलिस ने…

Noida News : नोएडा की सड़कों ने लील ली 5 लोगों की जान

Noida News (चेतना मंच)। अलग-अलग थाना क्षेत्र में हुए सडक़ हादसों में पांच लोगों की जान चली गई। पुलिस ने शवों को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है।

Noida News in hindi

थाना ईकोटेक-1 क्षेत्र के गौतमबुद्धनगर यूनिवर्सिटी के गेट नंबर 4 के पास आज सुबह तेज गति में आ रहे ट्रैक्टर ने राहगीर को कुचल दिया। गंभीर स्थिति में उसे अस्पताल ले जाया गया जहां चिकित्सकों ने मृत घोषित कर दिया। मृतक की पहचान धौलपुर हापुड़ निवासी रमेश के रूप में हुई है।

थाना फेस-3 क्षेत्र के टीपी नगर के पास पैदल जा रहे नरसेना बुलंदशहर निवासी राजकुमार को मिनी बस चालक ने टक्कर मार दी। गंभीर स्थिति में राजकुमार को उपचार के लिए सेक्टर-71 के कैलाश अस्पताल में भर्ती कराया गया उपचार के दौरान राजकुमार की मौत हो गई।

थाना सेक्टर-24 क्षेत्र के सिटी सेंटर के पास तेज गति में आ रही एंबुलेंस की चपेट में आने से पच्चू नामक व्यक्ति घायल हो गया। घायल को अस्पताल पहुंचाया गया जहां उसने दम तोड़ दिया।

थाना बादलपुर क्षेत्र के दुजाना गांव के पास ओवरटेक करने के फेर में वैगन आर कार आगे जा रहे ट्रक से टकरा गई। इस हादसे में वैगन आर कार चालक धर्मेंद्र चौधरी निवासी मोदीनगर गंभीर रूप से घायल हो गया। दुर्घटना की सूचना मिलने पर मौके पर पहुंची पुलिस ने उसे उपचार के लिए अस्पताल पहुंचाया जहां चिकित्सकों उसे मृत घोषित कर दिया। इसी थाना क्षेत्र के पेरीफेरल एक्सप्रेसवे पर ग्राम राजदपुर के पास कैंटर को साइड लगाकर इसकी पड़ताल कर रहे विजय को दूसरे कैंटर चालक ने टक्कर मार दी। गंभीर रूप से घायल हुए विजय ने मौके पर ही दम तोड़ दिया। Noida News

इन्वेस्टर क्लीनिक या रॉयल होमटाउन प्लानर्स, धोखाधड़ी का मास्टरमाइंड हनी कत्याल

ग्रेटर नोएडा नोएडा की खबरों से अपडेट रहने के लिए चेतना मंच से जुड़े रहें।

देशदुनिया की लेटेस्ट खबरों से अपडेट रहने के लिए हमें  फेसबुक  पर लाइक करें या  ट्विटर  पर फॉलो करें।

Related Post