Saturday, 13 July 2024

Noida School Closed : नोएडा के बच्चों के लिए खुशखबरी, दो दिन बंद रहेंगे नोएडा के स्कूल कालेज

Noida School Closed : उत्तर प्रदेश के नोएडा, ग्रेटर नोएडा समेत पूरे गौतमबुद्धनगर जनपद के स्कूली बच्चों के लिए यह…

Noida School Closed : नोएडा के बच्चों के लिए खुशखबरी, दो दिन बंद रहेंगे नोएडा के स्कूल कालेज

Noida School Closed : उत्तर प्रदेश के नोएडा, ग्रेटर नोएडा समेत पूरे गौतमबुद्धनगर जनपद के स्कूली बच्चों के लिए यह खबर खुश करने वाली है। खबर यह है कि नोएडा, ग्रेटर नोएडा और दादरी समेत पूरे जिले के स्कूल कालेज लगातार दो दिन के लिए बंद रहेंगे। स्कूल कालेजों की छुट्टी को लेकर जिला शिक्षा विभाग की ओर से बाकायदा आदेश भी जारी कर दिया गया है। इस आदेश का अनुपालन सभी स्कूल कालेजों के प्रबंधकों को करने करना होगा।

Noida School Closed

नोएडा के डीएम मनीष कुमार वर्मा के आदेश पर शिक्षा विभाग ने सभी स्कूलों को बंद रखने को कहा है। यह आदेश नोएडा, ग्रेटर नोएडा, दादरी समेत पूरे गौतमबुद्धनगर में लागू होगा। आदेश में कहा गया है कि यूपी ट्रेड इंटरनेशनल शो की वजह से यह फैसला लिया गया है। नोएडा में आयोजित होने जा रहे ट्रेड शो की वजह से सड़कों पर वाहनों की आवाजाही में बढ़ोत्तरी और जाम लगने की संभावनाओं की वजह से स्कूल कालेजों को दो दिन के लिए बंद किया जा रहा है।

नोएडा (गौतमबुद्धनगर) के जिला विद्यालय निरीक्षक की ओर से सभी सरकारी और निजी स्कूलों के प्रिंसिपल को इस संबंध में सूचना भेजी गई है। आदेश में कहा गया है कि जनपद गौतमबुद्धनगर में आगामी 21 से 25 सितंबर तक ग्रेटर नोएडा में स्थित इंडिया एक्सपो मार्ट में यूपी इंटरनेशनल ट्रेड शो 2023 और 22 से 24 सितंबर तक बुद्ध इंटरनेशनल सर्किट में बाइक रेस मोटो जी आयोजित किया जा रहा है। जिससे आंगतुकों / दर्शकों की भारी भीड़ होने की संभावना और कानून, सुरक्षा व्यवस्था एवं यातायात की व्यवस्था के दृष्टिगत छात्र-छात्राओं, अभिभावकों को किसी प्रकार की असुविधा ना हो इसके दृष्टिगत जिलाधिकारी द्वारा दिए गए निर्देशों के अनुपालन में दिनांक 21 सितंबर को अपराह्न 2 बजे के उपरांत और दिनांक 22 सितंबर को कक्षा नर्सरी से कक्षा 12 तक समस्त बोर्ड के समस्त विद्यालयों में अवकाश रहेगा। उक्त आदेश का कड़ाई से अनुपालन सुनिश्चित करें। Noida School Closed

‘मौत की लिफ्ट’ मैकेनिकल फोरमेन ने जानबूझ कर खराब लिफ्ट चलवाई, पुलिस ने दबोचा मौत का तीसरा सौदागर

ग्रेटर नोएडा नोएडा की खबरों से अपडेट रहने के लिए चेतना मंच से जुड़े रहें।

देशदुनिया की लेटेस्ट खबरों से अपडेट रहने के लिए हमें  फेसबुक  पर लाइक करें या  ट्विटर  पर फॉलो करें।

Related Post