Friday, 23 February 2024

स्कूटी सीख रही युवती से हैवानियत करने वाले आधी रात को हुए लंगड़े

Ghaziabad News : उत्तर प्रदेश के गाजियाबाद में स्कूटी चलाना सीख रही युवती से हैवानियत करने वाले दोनों आरोपी आधी…

स्कूटी सीख रही युवती से हैवानियत करने वाले आधी रात को हुए लंगड़े

Ghaziabad News : उत्तर प्रदेश के गाजियाबाद में स्कूटी चलाना सीख रही युवती से हैवानियत करने वाले दोनों आरोपी आधी रात को लंगडे हो गए। गाजियाबाद की स्वाट टीम और ट्रॉनिका सिटी थाना पुलिस ने दोनों को रविवार की रात एक मुठभेड़ में घायल कर दिया। पुलिस की गोली लगने से दोनों हैवान घायल हो गए। दोनों को अस्पताल में भर्ती कराया गया है।

Ghaziabad News

आपको बता दें कि 30 नवंबर 2023 की शाम गाजियाबाद के ट्रॉनिका सिटी थाना क्षेत्र में निवासी एक युवती फैक्ट्री लौट रही थी। इस दौरान पीड़ित युवती अपनी फ्रेंड के साथ खानपुर जाने वाली एक सुनसान सड़क पर स्कूटी सीखने लगी। इसी दौरान फोन आने पर युवती रुककर बात करने लगी। जब उसने पीछे मुड़कर देखा तो तीन युवक पीछे खड़े थे।

तीनों युवकों ने युवती जबरन झाडियों में ले गए और बारी-बारी से रेप किया। घटना को अंजाम देने के बाद आरोपी वहां से फरार हो गए थे। इसके बाद पीड़ित युवती और उसके दोस्त घर पहुंचे और परिजनों को पूरी वारदात की जानकारी दी। परिवार की तरफ से थाने में एफआईआर दर्ज कराई गई थी। पुलिस अधिकारियों ने गैंगरेप के आरोपियों की गिरफ्तारी के लिए कई थानों की टीमों को लगाया था। रविवार की रात स्वाट टीम और ट्रॉनिका सिटी थाना पुलिस ने दो आरोपियों को गोली मारकर घायल कर दिया।

पुलिस के अनुसार, गाजियाबाद के अलग अलग जगहों पर मुठभेड़ हुई। मुठभेड़ में आरोपी जुनैद और इमरान को गोली लगी है। पुलिस पूछताछ में जुनैद ने बताया कि 30 नवंबर की शाम को खानपुर के जंगलों में दो लड़कियां और एक लड़का खड़े थे। उनको देखकर मैंने अपने अन्य साथी को मौके पर बुलाया।

आरोपी जुनैद ने पुलिस को बताया कि, मैंने और मेरे अन्य दो साथियों ने एक लड़की को झाड़ियों में ले जाकर बारी-बारी से रेप किया। फिर मेरे अन्य दो साथियों ने दूसरी लड़की को झाड़ियों में ले जाने की कोशिश की। मगर, तब तक एक गाड़ी आ गई और हम तीनों दोस्त मौके फरार हो गए।

पिता और भाई के हत्यारों को सजा दिलाने के लिए छोड़ दी नौकरी, किया ये बड़ा काम

ग्रेटर नोएडा नोएडा की खबरों से अपडेट रहने के लिए चेतना मंच से जुड़े रहें।

देश-दुनिया की लेटेस्ट खबरों से अपडेट रहने के लिए हमें  फेसबुक  पर लाइक करें या  ट्विटर  पर फॉलो करें।

Related Post