Tuesday, 23 July 2024

BJP पर AAP ने लगाया षडयंत्र रचने का बड़ा आरोप

Delhi News : लोकसभा चुनाव 2024 के मतदान के पांच चरण सफलता पूर्वक पूरे हो चुके हैं। आने वाले 25…

BJP पर AAP ने लगाया षडयंत्र रचने का बड़ा आरोप

Delhi News : लोकसभा चुनाव 2024 के मतदान के पांच चरण सफलता पूर्वक पूरे हो चुके हैं। आने वाले 25 मई को दिल्ली – हरियाणा के समेत कई जगहों पर मतदान होने वाले हैं। लेकिन इससे पहले ही दिल्ली की आम आदमी पार्टी की ओर से एक बड़ा आरोप लगाया जा रहा है। आप पार्टी की ओर से दावा किया है कि चुनाव से पहले दिल्ली वालों को परेशान और दिल्ली सरकार को बदनाम करने के लिए हरियाणा ने पानी रोक लगा दी है।

आतिशी ने BJP पर लगाए कई आरोप

इस बारे में आम आदमी पार्टी की प्रवक्ता और दिल्ली सरकार में मंत्री आतिशी की ओर से एक के बाद एक कई आरोप लगाए गए। दिल्ली की मंत्री आतिशी के मुताबिक, बीजेपी ने सीएम अरविंद केजरीवाल के खिलाफ षड्यंत्र रचा, उन्हें जेल में डाला, वहीं जब सुप्रीम कोर्ट से CM को जमानत मिली तो स्वाति मालिवाल को ले आए और उसके बाद फंडिंग का मामला उठाया। साथ ही आतिशी ने कहा कि “अब चुनाव से पहले बीजेपी ने एक और षड्यंत्र रचा है कि दिल्ली में आने वाला यमुना का पानी हरियाणा में रोका जा रहा है ताकि दिल्ली के लोगों को परेशान किया जा सके।” आतिशी के मुताबिक, आम तौर पर यमुना का न्यूनतम जल स्तर 674 फीट होता था, लेकिन कल (मंगलवार) को जल का स्तर 671 फीट के भी नीचे आ गया है। दिल्ली सरकार में जल मंत्री और आप नेता आतिशी ने कहा कि बीजेपी को पता है कि लोग 10 साल में महंगाई और बेरोजगारी नाखुश हैं, इसलिए एक के बाद एक षड्यंत्र रचे जा रहे हैं।


षडयंत्र रच रहा भाजपा – आतिशी

साथ ही दिल्ली की मंत्री आतिशी ने कहा कि “चुनाव की घोषणा के 5 दिन बाद सीएम केजरीवाल को अरेस्ट कर लिया गया। लेकिन ऊपर वाले के आशीर्वाद से उन्हें कोर्ट की ओर से जमानत मिल गई। स्वाति मालीवाल का इस्तेमाल कर झूठे आरोप लगाने की कोशिश की लेकिन वो नहीं चला तो विदेशी फंडिग लेकर आ गए। अब नया षडयंत्र रच रहे हैं। 11 मई से 21 मई आने-आने तक पानी का स्तर धीरे धीरे नीचे जा रहा है। कल (21 मई) को शायद दिल्ली का पानी 671 फिट तक चला गया जो शायद दिल्ली के इतिहास में सबसे कम है।”

Delhi News

पिटाई कांड पर स्वाति मालीवाल ने खोला मुंह, पर्सनल फोटो लीक करने का दबाव

ग्रेटर नोएडा– नोएडा की खबरों से अपडेट रहने के लिए चेतना मंच से जुड़े रहें।

देशदुनिया की लेटेस्ट खबरों से अपडेट रहने के लिए हमें  फेसबुक  पर लाइक करें या  ट्विटर  पर फॉलो करें।

Related Post