Friday, 19 July 2024

आमिर खान के घर बजी शहनाईयां, आयरा खान ने मेहमानो से नहीं लिए तोहफे

Aamir Khan Daughter Wedding : बॉलीवुड जगत के जाने-माने अभिनेता आमिर खान की बेटी आयरा खान आज अपने बॉयफ्रेंड फिटनेस…

आमिर खान के घर बजी शहनाईयां, आयरा खान ने मेहमानो से नहीं लिए तोहफे

Aamir Khan Daughter Wedding : बॉलीवुड जगत के जाने-माने अभिनेता आमिर खान की बेटी आयरा खान आज अपने बॉयफ्रेंड फिटनेस ट्रैनर नुपूर शिखरे संग शादी के बंधन में बँध गई । मुंबई बांद्रा के ताज लैंड एण्ड होटल में धूम धाम से नुपूर शिखरे संग आयरा संग की शादी हुई ।

बॉलीवुड जगत के जाने-माने अभिनेता आमिर खान की लाड़ली आयरा खान आज शादी के बंधन में बँध गई । आयरा की शादी फिटनेस ट्रैनर नुपूर शिखरे के साथ हुई । बांद्रा के ताज लैंड एण्ड होटल में दोनों की शाही शादी की हर तरफ चर्चा हैं। 2 जनवरी 2024 को दोनों की हल्दी रस्म हो गई थी। आयरा की हल्दी और मेहंदी की रस्म आमिर के बेहद करीबी दोस्त बॉलीवुड दुनिया के चहिते ऐक्टर सलमान खान के घर देर रात तक धूमधाम के साथ हुई थी। उनकी मेहंदी कार्यक्रम के लिए खासतौर पर सलमान के ‘गैलेक्सी अपार्टमेंट’ को सजाया गया था जिसमें मेहंदी कार्यक्रम देर रात तक चला। रस्म के आयोजन में आमिर खान की पहली पत्नी रीना दत्ता भी नुपूर के घर कुछ महिलाओं संग शगुन लेकर शामिल हुई थी।

परिणीति चोपड़ा ने पति राघव चड्ढा संग लंदन मे रोमांटिक अंदाज़ में किया नये साल का स्वागत

Aamir Khan Daughter Wedding

मेहमानों के लिए बनाया गया एक खास नियम

आज मुंबई में आमिर खान की बेटी आयरा खान और नुपुर शिखरे की शादी के लिए ताज लैंड्स एंड होटल को बेहद खास तरीके से सजाया गया है। आयरा की शादी में रिश्तेदारों और करीबी दोस्तों को आमंत्रित किया गया है। वहीं शादी के बाद रिसेप्शन का आयोजन भी किया जाएगा। जिसमें बॉलीवुड की कई नामी सितारे शामिल होंगे। आयरा और नुपूर ने अपनी शादी के लिए एक खास और यादगार नियम बनाया है। जिसमें उन्होंने शादी में आमंत्रित हुए मेहमानों से तोहफा स्वीकार न करने को कहा है। क्योंकि नुपूर और आयरा का कहना है कि मेहमान महंगे तोहफों में पैसे न खर्च करके ”अग्त्सु फाउंडेशन” में दान कर दें। दोनों के इस फैसले को सुनकर मेहमानों और लोगों द्वारा हर तरफ उनकी खूब सराहना हो रही है।

पत्नी संग तस्वीरें साझा कर खूब तारीफ़ें बटोरी

अपने इंस्टाग्राम हैंडल पर नुपूर शिखरे ने होने वाली पत्नी आयरा खान संग प्री-वेडिंग की तस्वीरें लोगों के साथ साझा की है। जिसमें दोनों ने रेड आउटफिट में ट्विनिंग की है। आयरा ने मैरून साड़ी के साथ झिलमिलाता हुआ हॉल्टर नेक ब्लाउज पहना है जिसमें उन्होंने मैरून रंग की एक बिंदी लगाई गई है और बालों को खुला रखा है। आयरा बिना मेकअप के भी बेहद खूबसूरत लग रही हैं। जबकि नुपूर ने पारंपरिक कोर्ट के साथ वेस्टकोट और पगड़ी पहना हुआ है। साझा की गई तस्वीरों में दोनों कपल को पत्तल में एक-दूसरे को खाना खिलाते हुए देखा जा सकता है। आपको बता दें कि आइरा और नुपुर की इंगेजमेंट पिछले साल ही हो चुकी थी। बहरहाल शादी के बाद 6 से 10 जनवरी तक दोनों की रीसेप्शन पार्टी का आयोजन दिल्ली और जयपुर में किया गया है।

बिग बॉस में मुनव्वर और अनुराग का फिर हुआ झगड़ा, अनुराग हुए घर से बाहर

Related Post