Tuesday, 23 July 2024

गाजियाबाद रेस्टोरेंट में बर्गर में प्याज की बजाय निकला कीड़ा, हुआ हंगामा

Ghaziabad News : उत्तर प्रदेश के गाजियाबाद जिले से एक बड़ी खबर सामने आ रही है। खबर ये है कि…

गाजियाबाद रेस्टोरेंट में बर्गर में प्याज की बजाय निकला कीड़ा, हुआ हंगामा

Ghaziabad News : उत्तर प्रदेश के गाजियाबाद जिले से एक बड़ी खबर सामने आ रही है। खबर ये है कि गाजियाबाद के एक पिज्जा रेस्टोरेंट (Ghaziabad Pizza Restaurant) के बर्गर में कीड़ा निकल गया जिसके बाद रेस्टोरेंट में जमकर हंगामा होने लगा। इस मामले का वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो गया है। जिसके बाद लोगों ने रेस्टोरेंट पर कई तरह के सवाल खड़े कर दिए हैं।

Ghaziabad News

मामला गाजियाबाद जिले के बिगिज पिज्जा रेस्टोरेंट (Ghaziabad Biggies Pizza Restaurant) का है। जहां के बर्गर में कीड़ा निकलने पर जमकर हंगामा हो गया। आरोप है कि कीड़ा निकलने के बाद कैशियर ने मामला दबाने की कोशिश में युवकों से अभद्रता भी की। जिसके बाद दोनों गुटों के बीच बहस शुरू हो गई। फिलहाल युवकों ने रेस्टोरेंट संचालक पर खराब बर्गर देने का आरोप लगाते हुए खाद्य सुरक्षा विभाग (Food Safety Department) में शिकायत दर्ज करा दी है।

मामले को की दबाने की कोशिश

जानकारी के मुताबिक बेगमाबाद निवासी कार्तिक अपने दोस्त साहिल के साथ रेस्टोरेंट में बर्गर खाने आए थे और उन्होंने तीन बर्गर खरीदा। जिसका बिल करीब 175 रुपये था। जैसे ही साहिल ने पैकेट खोलकर बर्गर खाना शुरू किया तो बर्गर के अंदर एक कीड़ा निकला। जिसके बाद दोनों ने बर्गर को साइड में रखकर इसका वीडियो बना लिया और बर्गर लेकर कैशियर के पास पहुंचे। यह देखकर कैशियर ने मामला दबाने की फिराक में युवकों को शांत करने के लिए बर्गर बदलने व रिफंड का दबाव बनाया लेकिन वह शांत नहीं हुए और लगातार हंगामा करने लगे।

Credit-Social Media

मामले की जांच जारी Ghaziabad News

बताया जा रहा है कि कैशियर द्वारा भी युवकों पर अभद्रता का आरोप लगाया जा रहा है। बर्गर में कीड़ा निकलने का वीडियो वायरल होने के बाद लोगों ने तरह-तरह टिप्पणियां करनी शुरू कर दी है। शनिवार शाम खाद्य सुरक्षा अधिकारी द्वारा इसकी जांच कर होटल मैनेजर व मालिक से पूछताछ के बाद कुछ जरूरी दस्तावेज लिए गए हैं। इस मामले में खाद्य सुरक्षा अधिकारी का कहना है कि युवकों की शिकायत मिलने पर रेस्टोरेंट में जांच की गई है। खाद्य सामग्री के सैंपल जांच के लिए लैब भेजे गए हैं। फिलहाल जांच रिपोर्ट आने पर आगे की कार्रवाई की जाएगी।

पूरी-सब्जी वाले के दुकान पर 10 घंटे तक छापा, लाखों की टैक्स चोरी

ग्रेटर नोएडा – नोएडा की खबरों से अपडेट रहने के लिए चेतना मंच से जुड़े रहें।

देशदुनिया की लेटेस्ट खबरों से अपडेट रहने के लिए हमें  फेसबुक  पर लाइक करें या  ट्विटर  पर फॉलो करें।

Related Post