आपदा में शासन-प्रशासन का सहयोग नहीं’

0
87

सभी आरडब्ल्यूए को आइसोलेशन सेंटर बनाने की मिले अनुमति: योगेन्द्र शर्मा
नोएडा (चेतना मंच)। नोएडा शहर के कोविड की वर्तमान हालत और यह के निवासियों को हो रही समस्याओं और फोनरवा अपने निवाशियो की इस संकट की घड़ी में किस तरह सहयोग किया जाए। इस विषय पर आज फोनरवा की कार्यकारिणी की ऑनलाइन मीटिंग हुई। सबसे पहले सभी सदस्यों ने फोनरवा के वरिष्ठ सदस्य राजेन्द्र शुक्ला व कोबिड से पीडि़त शहरवासियों के निधन पर शोक व्यक्त किया। उनकी आत्मा की शांति के लिए 2 मिनट का मौन रखा।
अध्यक्ष योगेंद्र शर्मा ने कहा कि इस महामारी कॉल में जब शाशन प्रसासन, जनप्रतिनिधि से  अपेक्षित व पर्याप्त सहयोग नही मिल पा रहा है। ऐसी स्थिति में फोनरवा व आरडब्लूए पदाधिकारी किस तरह से निवासियों को इस माहमारी से बचाया जाए। शहरवासियों को ऑक्सीजन की किल्लत, टेस्ट की किल्लत, अस्पताल में बेड की किल्लत, दवाईयों आदि की किल्लत से हमारे क्रङ्ख्र के पदाधिकारियों को आये दिन जूझना पड़ रहा है। कहीं कोई सुनवाई नही हो रही है। चूंकि फोनरवा शहर की सबसे बड़ी जनता के द्वारा चुने हुए लोगो की संस्था है इसलिए शहरवासी मदद के लिए फोनरवा से समपर्क कर रहे है।
 महासचिव  केके जैन ने कहा कि प्रशासन  आरडब्लूए को कम्युनिटी सेंटर में होम आइसोलेशन सेंटर खोलने की इजाजत दे इसके साथ साथ  प्रत्येक आरडब्लूए को दो दो सिलेंडर प्रोवाइड करवा दे। बैठक के जल्द उक्त समस्याओं के समाधान हेतु सभी से अपने 2 स्तर से मदद की अपील की गई।
बैठक में फोनरवा के पदाधिकारी योगेंद्र शर्मा अध्य्क्ष, केके जैन महासचिव, अशोक शर्मा, कर्नल शशि वैध, ओपी यादव, राजीव गर्ग, संजीव कुमार,अनिल खन्ना, टी सी गौड़, योगेश शर्मा, पवन यादव, अनिल चौहान, जेपी उप्पल, धर्मेंद्र शर्मा, देवेंद्र चौहान, आरके सिंह, लक्ष्मी नारायन, असीम ठाकुरता, आदि उपस्थिति थे।