Friday, 19 July 2024

ग्रेटर नोएडा पुलिस पर लगा बड़ा आरोप, दिव्यांग युवती हुई दु:खी

Greater Noida News : ग्रेटर नोएडा क्षेत्र के जेवर कस्बे की पुलिस पर बड़ा आरोप लगा है। आरोप यह है कि…

ग्रेटर नोएडा पुलिस पर लगा बड़ा आरोप, दिव्यांग युवती हुई दु:खी

Greater Noida News : ग्रेटर नोएडा क्षेत्र के जेवर कस्बे की पुलिस पर बड़ा आरोप लगा है। आरोप यह है कि ग्रेटर नोएडा क्षेत्र के जेवर कोतवाली की पुलिस के रवैये के कारण एक दिव्यांग युवती का जीना मुश्किल हो गया है। ग्रेटर नोएडा क्षेत्र की पुलिस के रवैये से दिव्यांग युवती बेहद दु:खी है।

क्या है पूरा मामला

आपको बता दें कि यह पूरा मामला ग्रेटर नोएडा (Greater Noida ) क्षेत्र के जेवर कस्बे का है। ग्रेटर नोएडा के जेवर में मौहल्ला बुंदेला चौक निवासी दिव्यांग माधुरी सिंह ने डीसीपी (DCP) ग्रेटर नोएडा साद मियां खान को दिये शिकायती पत्र में आरोप लगाया है कि शनिवार को मेरी किराना की दुकान के सामने दो समुदाय के लोगों में झगड़ा हो गया था सूचना पर जेवर कोतवाली पुलिस जांच के लिए दिव्यांग माधुरी सिंह की किराना की दुकान पर पहुंची और झगड़ालू लोगों के नाम की जानकारी ली जिससे दोनों पक्ष के लोग दिव्यांग युवती से नाराज हो गये और सबक सिखाने की दिव्यांग को धमकी दी।

Greater Noida News :

देर रात्रि को मौहल्ला सलिलयान जेवर निवासी प्रवीन, नितिन उर्फ दरिया, दीपक उर्फ दीपू, अमित उर्फ भौचू, सुरज,शीलू,आकाश, बबलू,सागर,रूपेश, विष्णु एक राय होकर गाली गलौज करते हुए दिव्यांग माधुरी सिंह के मकान पर पहुंचे और मकान के दरवाजे को तोडऩे का प्रयास किया असफल होने पर आरोपियों ने दिव्यांग के मकान पर कई राउंड फायरिंग कर माहौल का गर्मा दिया और दिव्यांग को जान से मारने की धमकी देकर फरार हो गये।
प्रवीन,नितिन उर्फ दरिया,अमित उर्फ भौचू,दीपक उर्फ दीपू आदि शातिर किस्म के अपराधी है जिनके खिलाफ जेवर कोतवाली में संगीन धाराओं में मुकदमा दर्ज हैं जो अनेकों बार जेल जा चुके हैं जिनका विवादों से पुराना नाता है।  दिव्यांग माधुरी सिंह ने बताया की नामजद आरोपी आपराधिक किस्म के है जिनका कस्बे में माहौल ठीक नहीं है जो बाद विवाद करने में माहिर है पूर्व भी कस्बे में कई बार फायरिंग के आरोप लग चूके हैं दहशत के चलते दिव्यांग ने अपनी किराना की दुकान को बंद कर दिया है।  सूत्रों का कहना है की नामजद आरोपियों से जेवर चौकी पर तैनात एक पुलिस कर्मी की गहरी सांठगांठ है और नामजदों के यहां आना जाना है जो आरोपियों को पकडऩे की बजाये दिव्यांग को धमकी दे रहा है।  Greater Noida News :

गाजियाबाद में अल सुबह हुआ बड़ा हादसा,तीन युवकों की दर्दनाक मौत

ग्रेटर नोएडा – नोएडा की खबरों से अपडेट रहने के लिए चेतना मंच से जुड़े रहें।

देशदुनिया की लेटेस्ट खबरों से अपडेट रहने के लिए हमें  फेसबुक  पर लाइक करें या  ट्विटर  पर फॉलो करें।

Related Post