Tuesday, 23 July 2024

ग्रेटर नोएडा : बिजली के नंगे तार की चपेट में आया शख्स, हुई दर्दनाक मौत

Greater Noida News : उत्तर प्रदेश के ग्रेटर नोएडा से दिल को कचौट करने वाला मामला सामने आया है। बताया…

ग्रेटर नोएडा : बिजली के नंगे तार की चपेट में आया शख्स, हुई दर्दनाक मौत

Greater Noida News : उत्तर प्रदेश के ग्रेटर नोएडा से दिल को कचौट करने वाला मामला सामने आया है। बताया जा रहा है कि ग्रेटर नोएडा में एक व्यक्ति करंट की चपेट में आ गया जिसके बाद उसकी दर्दनाक मौत हो गई है। घटना की जानकारी मिलने पर मौके पर पहुंची पुलिस ने शव को कब्जे में ले लिया है और पूरे मामले की जांच-पड़ताल शुरू कर दी गई है।

Greater Noida News

मामला नोएडा के थाना ईकोटेक तीन क्षेत्र के कुलेसरा पुस्ता रोड का बताया जा रहा है। जहां एक व्यक्ति की करंट के चपेट में आने से मौत हो गई है। मृतक की पहचान 45 वर्षीय हरि सिंह के रूप में की गई है। कहा जा रहा है कि जिस दौरान हरि सिंह समरसेबल चलाने के लिए गया था उसी दौरान ये हादसा हुआ। हादसे की जानकारी मिलने पर परिजन आनन-फानन में हरि को लेकर अस्पताल पहुंचे। जहां डॉक्टरों द्वारा उसे मृत घोषित कर दिया गया। इस मामले के परिजन सदमे में है वहीं पुलिस द्वारा मामले की जांच जारी है।

पुलिस ने क्या कहा?

पुलिस के मुताबिक कुलेसरा पुस्ता रोड पर रहने वाला 45 वर्षीय हरि सिंह समरसेबल चलाने के लिए गया था। इस दौरान बिजली के नंगे तार से हाथ छू जाने के कारण उसे जोरदार करंट लगा और वह बेहोश होकर गिर गया। परिजन उसे अस्पताल लेकर पहुंचे जहां चिकित्सकों ने उसे मृत घोषित कर दिया। हादसे की जानकारी मिलने पर मौके पर पहुंची पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है।

नोएडा में सामान खरीदने घर से बाहर निकली थी किशोरी, अब तक नहीं लौटी

ग्रेटर नोएडा – नोएडा की खबरों से अपडेट रहने के लिए चेतना मंच से जुड़े रहें।

देशदुनिया की लेटेस्ट खबरों से अपडेट रहने के लिए हमें  फेसबुक  पर लाइक करें या  ट्विटर  पर फॉलो करे

Related Post