Tuesday, 23 July 2024

मामूली विवाद को लेकर दो पक्षों में लड़ाई, 8 लोग हुए गिरफ्तार

Greater Noida News : उत्तर प्रदेश के ग्रेटर नोएडा से एक बड़ी खबर सामने आई है। खबर है कि एक…

मामूली विवाद को लेकर दो पक्षों में लड़ाई, 8 लोग हुए गिरफ्तार

Greater Noida News : उत्तर प्रदेश के ग्रेटर नोएडा से एक बड़ी खबर सामने आई है। खबर है कि एक मामूली विवाद को लेकर दो पक्षो के बीच मारपीट हो गई। इस घटना के बाद चारों तरफ अफरा-तफरी मच गई। बताया जा रहा है यह घटना ग्रेटर नोएडा के थाना जारचा क्षेत्र के ग्राम जैतवारपुर की है। पुलिस ने इस मामले में कार्रवाई करते हुए 8 लोगों को गिरफ्तार कर लिया है।

Greater Noida News

क्या है पूरी घटना

आपको बता दें कि इस मामले के बारें में जानकारी देते हुए ग्रेटर नोएडा के एनटीपीसी चौकी प्रभारी मनोज कुमार को ग्राम जैतवारपुर में दो पक्षों के बीच मारपीट होने की सूचना मिली। मौके पर पहुंची पुलिस को कुछ लोग आपस में मारपीट व पथराव करते हुए दिखाई दिए। पुलिस को देखकर दोनों पक्ष के लोग मौके से फरार हो गए।

इन लोगों पर हुआ मुकदमा दर्ज

इस संबंध में पुलिस ने विनोद, निशांत, कृष्ण, दीपक, संदीप, कुलदीप तथा दूसरे पक्ष के नसीबू, नईम, वसीम, हसीन, मेहताब, मोहसिन, आदिल सहित अज्ञात लोगों के खिलाफ मुकदमा दर्ज किया है। पुलिस ने कार्रवाई करते हुए दोनों पक्षों के आठ लोगों को गिरफ्तार किया है। प्रारंभिक जांच में पुलिस को पता चला है कि मामूली विवाद में दोनों पक्ष आपस में भिड़ गए थे। पुलिस अन्य आरोपियों की तलाश कर रही है। Greater Noida News

उत्तर प्रदेश में पेपर लीक करने वाले को होगी उम्रकैद, सरकार लाई अध्यादेश

ग्रेटर नोएडा – नोएडा की खबरों से अपडेट रहने के लिए चेतना मंच से जुड़े रहें।

देशदुनिया की लेटेस्ट खबरों से अपडेट रहने के लिए हमें  फेसबुक  पर लाइक करें या  ट्विटर  पर फॉलो करे

Related Post