Friday, 19 July 2024

ग्रेटर नोएडा के आईबीआई में जुटे उद्योग जगत के दिग्गज, दिया बड़ा संदेश

Greater Noida News :  ग्रेटर नोएडा शहर शिक्षा का बड़ा हब है। ग्रेटर नोएडा क्षेत्र में एक से बढक़र एक…

ग्रेटर नोएडा के आईबीआई में जुटे उद्योग जगत के दिग्गज, दिया बड़ा संदेश

Greater Noida News :  ग्रेटर नोएडा शहर शिक्षा का बड़ा हब है। ग्रेटर नोएडा क्षेत्र में एक से बढक़र एक शिक्षण संस्थान मौजूद हैं। ऐसा ही एक शिक्षण संस्थान ग्रेटर नोएडा का आई बिजनेस इंस्टीट्यूट (IBI) है। शनिवार को आईबीआई ने अपना दीक्षांत समारोह आयोजित किया। ग्रेटर नोएडा में आयोजित आईबीआई के दीक्षांत समारोह में उद्योग जगत की बड़ी-बड़ी हस्तियां मौजूद रहीं।

दीक्षांत समारोह रहा खास

आईबीआई की प्रवक्ता वैशाली ने बताया कि ग्रेटर नोएडा में आईबीआई एक प्रमुख शिक्षण संस्थान है। ग्रेटर नोएडा के इस प्रसिद्ध शिक्षण संस्थान में 15 जून 2024 को दीक्षांत समारोह का भव्य आयोजन किया। इस महत्वपूर्ण अवसर को और भी विशेष बनाने के लिए समारोह की शुरुआत दीप प्रज्वलन और गणेश वंदना से हुई, जिसने माहौल को पवित्र और शुभ बना दिया।

Greater Noida News
वैशाली ने बताया कि इस अवसर पर मुख्य अतिथि के रूप में प्रोफेसर के के अग्रवाल, जो दक्षिण एशियाई विश्वविद्यालय के राष्ट्रपति और पूर्व अध्यक्ष एनबीए हैं, ने अपनी उपस्थिति दर्ज कराई। समारोह में उद्योग जगत के जाने-माने व्यक्ति भी शामिल हुए, जिनमें डॉ. मनोरंजन शर्मा (चीफ इकनॉमिस्ट), इंफोमेरिक्स प्राइवेट लिमिटेड और आई बिजनेस इंस्टीट्यूट के सलाहकार सदस्य), श्री संदीप त्यागी (सीनियर जीएम एचआर), श्री आदित्य घिल्डयाल (हेड एचआर सीएनएच) शामिल थे। आईबीआई के निदेशक ने संस्थान की प्रगति रिपोर्ट पढ़ी, जिसमें उन्होंने पिछले वर्ष की उपलब्धियों और भविष्य की योजनाओं का विस्तार से वर्णन किया।

Greater Noida News
मुख्य अतिथि प्रोफेसर अग्रवाल ने अपने संबोधन में छात्रों को प्रोत्साहित किया और उनके उज्ज्वल भविष्य के लिए शुभकामनाएं दीं। उन्होंने छात्रों को जीवन में नैतिकता, समर्पण और परिश्रम के महत्व पर जोर दिया।
समारोह के दौरान पीजीडीएम के 2022 – 2024 बैच के छात्रों को डिग्रियां प्रदान की गईं। इसमें कोकिल गर्ग को प्रथम स्थान, साक्षी को द्वितीय स्थान, और सचिन गौर को तृतीय स्थान प्राप्त हुआ। यह क्षण सभी छात्रों और उनके परिवारों के लिए गर्व और खुशी का था। आईबीआई के परिसर में उत्साह और उमंग का माहौल था।

जिला अधिकारी मनीष कुमार वर्मा ने सभी अधिकारियों को दिया स्पष्ट निर्देश 

ग्रेटर नोएडा – नोएडा की खबरों से अपडेट रहने के लिए चेतना मंच से जुड़े रहें।

देशदुनिया की लेटेस्ट खबरों से अपडेट रहने के लिए हमें  फेसबुक  पर लाइक करें या  ट्विटर  पर फॉलो करें

Related Post