Saturday, 25 May 2024

शुक्र मंगल फिर होंगे एक साथ, आपकी लव लाइफ पर पड़ेगा ये असर Mars and Venus Conjunction 2023

Mars and Venus Conjunction 2023 : दैत्य गुरु शुक्र ग्रह प्रेम के कारक है तो मंगल कामुकता का ग्रह है।…

शुक्र मंगल फिर होंगे एक साथ, आपकी लव लाइफ पर पड़ेगा ये असर Mars and Venus Conjunction 2023

Mars and Venus Conjunction 2023 : दैत्य गुरु शुक्र ग्रह प्रेम के कारक है तो मंगल कामुकता का ग्रह है। शुक्र भावनाओं और यौन इच्छाओं को दर्शाता है वहीं मंगल जोश के साथ रोमांच एवं यौन ऊर्जा से भरपूर ग्रह है। अब इनका एक अग्नि तत्व युक्त राशि में एक साथ होना आखिर किन संकेतों की आहट बन सकता है ? और क्या यह सभी राशियों की लव और सैक्स लाइफ को भी कैसे प्रभावित कर सकता है तो इस बात को समझने के लिए जरूरी है कि समझा जाए इन ग्रहों की प्रकृति को और साथ में राशि के तत्व को। काल पुरुष कुंडली अनुसार इन दोनों ग्रहों का मिलन पंचम प्रेम स्थान पर होने से रिश्तों की उधेड़बुन का समय तो होगा और साथ में कुछ नया पाने का समय भी होगा। तो चलिए जानते हैं कैसा रहेगा लव के साथ आपके अंतरंग संबंध अपने साथी के साथ…

Mars and Venus Conjunction 2023

मेष राशि

मेष राशि के लिए पंचम भव में ही इस युति का होना कई मायनों में लव रिलेशन के लिए काफी महत्वपूर्ण होने वाला है। जो लोग प्यार की तलाश में हैं उनकी तलाश अब पूरी होगी। इस समय आप अपने साथी के साथ किसी यात्रा पर भी जा सकते हैं या कोई शॉर्ट ट्रिप का प्लान होगा। जो पहले से ही रिश्ते में हैं उन्हें नोकझोंक से बचना होगा क्योंकि छोटी सी बात भी गर्म जोशी में बढ़ कर रिश्ते को परेशानी से भर सकती है।

वृषभ राशि

वृषभ राशि वालों के लिए मंगल और शुक्र का युति योग उनके सुख पर होने से अब दिल में इच्छाएं कुछ नए रंग में होंगी, राशि स्वामी का मंगल के साथ होना आपकी भावनाओं में जोश को भरने वाला होगा। अपने पार्टनर के साथ कुछ उत्साहित तो होंगे, लेकिन ध्यान रखें कि बहुत अधिक जल्दबाजी आगे चलकर कोई दिक्कत न दे। इसलिए सभी चीजों को ध्यान में रखते हुए आगे बढ़ना होगा। बाकि मस्ती का समय अभी अच्छा है।

मिथुन राशि

मिथुन राशि वालों के लिए अपने रिश्ते में चल रहे मनमुटावों को दूर करने का मौका मिलेगा। इस समय साथी आपके प्रति कुछ अधिक आकर्षित होने वाला है। अपने काम की अधिकता के कारण रिश्तों के लिए समय की कमी आपको थोड़ा अस्थिर बना सकती है। प्रेमी की ओर से कोई तोहफा मिल सकता है। इस समय आप नए रिश्तों की ओर झुकाव भी रखने वाले हैं तो ध्यान से आगे बढ़ें।

कर्क राशि

कर्क राशि वालों को प्यार के मामले में अभी भी थोड़ा सब्र ही रखना होगा, लेकिन हां आने वाला समय जरुर आपके पार्टनर के साथ अच्छे पलों का गवाह बन सकता है। अभी आप अपने साथी के साथ कुछ वस्तुओं की खरीदारी कर सकते हैं। अपनी आपसी बहसबाजी को कंट्रोल रखें क्योंकि आपकी वाणी पर शुक्र मंगल होंगे तो बोलने में आप चाशानी भी घोल सकते हैं ओर कटाक्ष भी कर सकते हैं।

सिंह राशि

सिंह राशि वालों की कुछ बल्ले बल्ले होगी। आपकी राशि पर ही दोनों ग्रह बैठे हुए हैं। अब ऐसे में आपके भीतर सैक्स को लेकर भी उत्तेजना बढ़ सकती है। अपने पार्टनर के साथ रोमांटिक पलों का मजा लेने वाले हैं। लेकिन दांपत्य जीवन में आप अपनी ओर से कुछ एफर्ट अधिक करने होंगे तभी साथी आपकी सुनेगा, वर्ना तो वही ढाल के दो पात रहने वाले हैं।

कन्या राशि

कन्या राशि वालों के लिए यह युति योग आपके फ्रेंड्स सर्कल को बढ़ाने वाला हो सकता है और इसी में आपको कोई चाहने वाला भी मिल सकता है। लेकिन ध्यान रखें कि अभी ये दोस्ती आपके लिए मुश्किल न खड़ी करे इसलिए रोमांस के चक्कर में लेने के देने न पड़ जाएं।

तुला राशि

तुला राशि वालों का स्वामी भी शुक्र है तो आप लोगों के मन में नई कल्पनाएं जन्म लेंगी और आप अपनी चाहतों को पूरा करने के लिए काफी एक्टिव भी नजर आएंगे। रोमांस में खुलकर आगे बढ़ना चाहेंगे। सेफ सेक्स का ध्यान रखें और अपनी गतिविधियों का भी।

वृश्चिक राशि

वृश्चिक राशि वालों में इस समय तो अपने पार्टनर को लेकर कई बातें होंगी। अपने साथी की किसी छुपी हुई चीज को जानने की कोशिश भी रहने वाली है। लव बर्ड प्यार के खुमार में होंगे और अभी आपका रोमांस भी काफी तेज रहने वाला है।

धनु राशि

धनु राशि वालों के लिए यह समय प्यार के मामले में नए साथी से मिला सकता है। आप अपने आस पास के सर्कल में किसी के साथ कुछ अच्छा महसूस करने वाले हैं। वैसे ये समय आप अपने पार्टनर के साथ कहीं अचानक से घूमने फिरने के लिए भी निकल पड़ सकते हैं। रिश्तों में स्थिति सामान्य रह सकती है बस क्रोध पर नियंत्रण रखना होगा।

मकर राशि

मकर राशि वालों के लिए प्यार के मामले में चीजें थोड़ी सावधानी बरतने वाली होंगी। आप अगर किसी नए रिश्ते में हैं या जाने का सोच रहे हैं तो संभल कर रहें, क्योंकि कुछ अचानक से हो सकता है जिसके कारण बदनामी या धोखे की स्थिति से भी आप गुजर सकते हैं। इसके अलावा यौन संक्रमण की संभावना भी बनती दिख रही है।

कुंभ राशि

कुंभ राशि वालों के लिए प्यार के मामले में अब कुछ बेहतर रुख देखने को मिलेगा, लेकिन अभी भी कुछ बातें मन में खटास बनाए हुए हैं इसलिए हो सके तो पुरानी बातों को भूल कर रिश्ते की नई शुरुआत करें। अच्छे पलों का आनंद ले सकते हैं।

मीन राशि

मीन राशि वालों के लिए यह युति योग मिलेजुले परिणाम ही देने वाला है। आप अपने साथी के साथ करीब तो आना चाहेंगे लेकिन उसकी ओर से कुछ बेरुखी बनी रहेगी। इसलिए लव मेकिंग का जरा सा मौका मिलते ही आप उससे चूकना नहीं चाहेंगे। नई शुरुआत के लिए भी समय आपका साथ देगा।

एस्ट्रोलॉजर राजरानी

Madhushravani Vrat 2023 : वैवाहिक सुख प्राप्ति के लिए करें ये खास व्रत

देश विदेश की खबरों से अपडेट रहने लिए चेतना मंच के साथ जुड़े रहें।

देश-दुनिया की लेटेस्ट खबरों से अपडेट रहने के लिए हमें फेसबुक पर लाइक करें या ट्विटर पर फॉलो करें।

Related Post