कन्नौज हादसा: एक ही परिवार के छह लोगों की मौत

0
101

कन्नौज (एजेंसी)। उत्तर प्रदेश के कन्नौज जिले में बड़ा सडक़ हादसा हुआ है। लखनऊ-आगरा एक्सप्रेसवे पर हुए हादसे में एक ही परिवार के छह लोगों की मौत हो गई। सूचना मिलते ही पुलिस मौके पर पहुंची और शवों को कब्जे में लेकर मेडिकल कॉलेज में रखवा दिया।
जानकारी के अनुसार, लखनऊ से मेहंदीपुर बालाजी दर्शन करने जा रहे परिवार की कार लखनऊ-आगरा एक्सप्रेसवे पर तालग्राम थाना इलाके में एक्सप्रेस वे पर खड़े ट्रक में टकरा गई। दर्दनाक हादसे में कार सवार छह लोगों की मौत हो गई। सूचना मिलते ही यूपीडा कर्मी व पुलिस मौके पर पहुंची। पुलिस ने शवों को मेडिकल कालेज में रखवा दिया है। पुलिस ने बताया कि मरने वाले लोग एक परिवार के हैं। मरने वालों में लखनऊ के बुधडिया थाना काकोरी निवासी ज्ञानेंद्र यादव (32) पुत्र भइयालाल, कलिया खेडा निवासी सोनू यादव (31) पुत्र नेमीलाल यादव, प्रमोद यादव (35) पुत्र जंगी यादव, सतेन्द्र यादव (18) पुत्र गोपी यादव, सूरज (15) पुत्र अभिमन्यु, मोहित (36) पुत्र राजकुमार शामिल हैं।
मौके पर पहुंची पुलिस ने कार के अंदर फंसे लोगों के शवों को कड़ी मशक्कत के बाद निकलवाया और मेडिकल में पहुंचा दिया है। मृतकों के परिजनों को सूचना दे दी है। फिलहाल पुलिस ने मामले की जांच शुरू कर दी है। कन्नौज हादसे पर सीएम योगी ने दुख जताया है। वरिष्ठ अफसरों को सीएम ने पीड़ितों को हरसंभव मदद के निर्देश दिए हैं।